×

Hardoi: नहीं थम रहा अपराध, चौकी से चंद कदम की दूरी पर मोबाइल छीन फ़रार हुए बदमाश

Hardoi: चुनाव को लेकर हरदोई में लूट और चोरियों पर लगाम लगी थी लेकिन चुनाव के समाप्त होते ही बदमाशों, स्नैचरों व चोरों ने अपनी मौजूदगी पुलिस को जाहिर करा दी है।

Pulkit Sharma
Published on: 16 May 2024 6:45 AM GMT
hardoi news
X

हरदोई में चौकी से कुछ दूर मोबाइल छीन बदमाष हुए फरार (न्यूजट्रैक)

Hardoi News: हरदोई शहर में बीते 24 घंटे के अंदर दूसरी घटना से हड़कंप मच गया है। एक और जहां मंगलवार की सुबह महिला सर्राफ़ा कारोबारी के साथ दिनदहाड़े बंदूक की नोक पर बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था। उस से ठीक 24 घंटे के बाद बदमाशों ने अपने घर जा रहे युवक से मोबाइल छीन कर फरार हो गए। घटना की जानकारी लगते ही शहर में हड़कंप मच गया।

जनपद समेत शहर में एक बार फिर पुलिसिंग व्यवस्था की पोल खोल नजर आ रही है। चुनाव को लेकर हरदोई में लूट और चोरियों पर लगाम लगी थी लेकिन चुनाव के समाप्त होते ही बदमाशों, स्नैचरों व चोरों ने अपनी मौजूदगी पुलिस को जाहिर करा दी है। साथ ही मंसूबे भी पुलिस को बता दिए हैं। शहर कोतवाली क्षेत्र में जेल चौकी के निकट अपने घर जा रहे युवक से बाइक सवार तीन युवक मोबाइल छीनकर फरार हो गए है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले में जांच की बात कह रही है।

बाइक पर सवार थे तीन युवक, जेल चौकी के पास की घटना

शहर कोतवाली क्षेत्र में पहले भी कई बड़ी वारदातें घटित हो चुकी हैं जिनका पुलिस अब तक खुलासा नहीं कर पाई है वहीं मंगलवार को महिला सर्राफ़ा कारोबारी से रास्ते में हुई लूट उसके बाद बुधवार को शहर के जेल रोड पर जेल चौकी के पास मोबाइल स्नैचिंग की घटना ने शहर की पुलिसिंग व्यवस्था पर सवालिया निशान फिर खड़े कर दिए हैं।

बुधवार की रात लगभग 10 बजे रामू गुप्ता अपनी साइकिल से बावन चुंगी स्थित अपने घर जा रहे था कि तभी जेल रोड पर उनकी मां का फोन आने पर जब उसने फोन उठा कर बात करने लगा कि तभी पीछे से बाइक सवार तीन युवक आए और मोबाइल छीनकर फरार हो गए। पीड़ित रामू गुप्ता ने मामले की सूचना पुलिस को दी है। पुलिस पूरे मामले में जांच कार्यवाही करने की बात कह रही है। बताते चले कि जिस समय यह वारदात हुई उसे समय हरदोई पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी क्राइम को लेकर समीक्षा मीटिंग कर रहे थे की तभी इस बदमाशों ने पुलिस को चुनौती दे दी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story