×

Jhansi News: झांसी में एनजीटी के मामले पर अब नहीं होगा कोई ध्वस्तीकरण, मोदी सरकार बना रही नया मास्टर प्लान - अमित शाह

Jhansi News: गृहमंत्री ने कहा कि हम चार चरणों में दो सौ सत्तर सीटें जीतकर आ रहे हैं और भारतीय जनता पार्टी चार सौ सीटों से अधिक प्राप्त करने जा रही है। इन्डी गठबंधन का सूपड़ा साफ होने जा रहा है। उन्होंने कहा कि जब आप यहाँ पं अनुराग शर्मा के पक्ष में कमल का बटन दबाएंगे तो सीधा वोट मोदी जी के पास पहुंच जाएगा और ताकत प्रदान करेगा।

Gaurav kushwaha
Published on: 18 May 2024 2:58 PM GMT
Jhansi News
X

जनसभा को संबोधित करते गृहमंत्री अमित शाह (Pic:Newstrack)

Jhansi News: भारतीय जनता पार्टी की एक विशाल जनसभा तुवन मंदिर प्रांगण में सम्पन्न हुई। जनसभा को संबोधित करते गृहमंत्री अमित शाह ने सपा और कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले जिन्होंने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण स्वीकार नहीं किया जनता उन्हें स्वीकार नहीं करेगी। उन्होंने सबसे पहले तुवन मंदिर प्रांगण में विराजे हनुमान जी महाराज को प्रणाम कर उनसे आशीर्वाद मांगा। उसके बाद उन्होंने बुन्देलखण्ड की वीर प्रसूता भूमि को प्रणाम कर रानी लक्ष्मीबाई और वीर झलकारी वाई को याद किया। उन्होंने कहा कि बुन्देलखण्ड ने पहले यूरोप के अंग्रेजो के खिलाफ लड़ा है अब भारत में देशी अंग्रेजों के खिलाफ लड़ना है। उन्होंने कहा कि यह मुकाबला किसके बीच है ? एक ओर बारह लाख करोड़ का भ्रष्टाचार करने बाला इंडी गठबंधन है तो दूसरी और तेईस साल से मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री रहे मोदी जी हैं जिन पर कोई दाग नहीं है।

चार सौ सीटों से अधिक प्राप्त करने जा रही है बीजेपी

गृहमंत्री ने कहा कि हम चार चरणों में दो सौ सत्तर सीटें जीतकर आ रहे हैं और भारतीय जनता पार्टी चार सौ सीटों से अधिक प्राप्त करने जा रही है। इन्डी गठबंधन का सूपड़ा साफ होने जा रहा है। उन्होंने कहा कि जब आप यहाँ पं अनुराग शर्मा के पक्ष में कमल का बटन दबाएंगे तो सीधा वोट मोदी जी के पास पहुंच जाएगा और ताकत प्रदान करेगा। उन्होंने कहा कि यह मुकाबला चांदी की चम्मच लेकर पैदा हुए राहुल बाबा, अखिलेश यादव और एक मामूली चाय बेचने वाले से आगे बढ़ कर प्रधानमंत्री बने मोदी जी का है। उन्होंने कहा कि एक तरफ राम भक्तों पर गोली चलवाने वाले लोग हैं तो दूसरी और राम मंदिर बनवाने वाले मोदी जी है जिन्होंने चौबीस जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में भाग लिया था जब कि राहुल बाबा और अखिलेश जी भगवान राम जी की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण मिलने पर भी अयोध्या नहीं पहुंचे।


उन्होंने कहा कि दरअसल वे अपने वोट बैंक के डर से अयोध्या नहीं गए। उन्हें डर था कि उनके अयोध्या जाने से उनका वोट बैंक कहीं नाराज न हो जाये। उनकी गठबंधन की पार्टी, कांग्रेस पार्टी के मणिशंकर अय्यर कहते हैं कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है उससे डरो, और यह कांग्रेस की सोच है। उन्होंने कहा कि इस भावना से कांग्रेस की दशा का अनुमान लगाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि मोदी जी ने करोना काल में एक सौ तीस करोड़ लोगों को फ्री में टीका लगवाने का कार्य किया जब कि कांग्रेस ने मजाक वनाया।


कांग्रेस और सपा की निंदा करते हुए कहा कि इन लोगों ने कोरोना काल में भी राजनीति करने का काम किया। उन्होंने कहा कि लालू यादव को अपने बेटे को शरद पवार अपनी बेटे को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं। इसी तरह और नेता भी अपने बच्चों के लिए चिंतित हैं लेकिन भाजपा सदैव से वंशवाद के खिलाफ रही है और सदैव योग्यता की पक्षधर रही है। हमारे यहाँ योगी जैसे मुख्यमंत्री हैं जो साधारण जगह से आज उच्चतम स्थान पर पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि दस साल तक सोनिया जी और मनमोहन जी की सरकार रही और पाकिस्तान रोज उछल कूद करता रहता था लेकिन मोदी जी ने पुलवामा के बाद दस दिन में ही जबाब देकर सर्जिकल कार्रवाई पाकिस्तान में घुसकर की और दुनिया को भारत की ताकत का अहसास करा दिया।


एक जमाना था जब कि उत्तर प्रदेश में अपराधियों द्वारा कट्टे बनते थे

उन्होंने कहा कि एक जमाना था जब कि उत्तर प्रदेश में अपराधियों द्वारा कट्टे बनते थे लेकिन आज उत्तर प्रदेश में कारखानों में तोप का गोला बन रहा है। विभिन्न तरह के अन्तर्राष्ट्रीय हथियार बन रहे हैं जिनका निर्यात भी होता है। आज उत्तर प्रदेश में बूचड़खाने की जगह गौशालाएं बन रहीं है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने उत्तर प्रदेश में बीस से चौबीस घंटे तक बिजली आने का कार्य किया। उन्होंने कहा कि हमारे अनुराग जी दिखते जरूर सीधे साधे व्यापारी हैं लेकिन इसके उलट वे विकास के लिए लड़ जाने वाले व्यक्ति हैं। वे अपने क्षेत्र के विकास को लेकर सरकार में किसी से भी लडकर विकास की बात मनवा कर ही मानते हैं।


उन्होंने कहा कि बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस वे को अब झांसी से जोड़ा जा रहा है ताकि विकास को बल मिल सके। उन्होंने कहा कि बुन्देलखण्ड में दो लाख करोड़ का इन्वेस्टमेंट एक सौ तीस लोगों के द्वारा किया गया है। उन्होंने कहा कि योगी जी के कार्यकाल में बारह शहरों में मेट्रो, अड़सठ मेडिकल कालेज तथा कई शहरों में हवाई अड्डे का निर्माण किया जा रहा है। एक समय बुन्देलखण्ड से बाहुबली बाहर जाते थे लेकिन मोदी जी के तीसरे वार के कार्यकाल में बाहुबली की जगह उद्योगपति बुन्देलखण्ड से बाहर जाने का काम करेंगे।उन्होंने कहा कि आप अनुराग को सांसद बनाइए और उनको सरकार में बड़ा आदमी भारतीय जनता पार्टी बनाने का काम करेगी।

मनमोहन सरकार पर लाखों करोड़ों के भ्रष्टाचार वाली सरकार

उन्होंने कहा कि जब हम एक मटकी खरीदने पर भी उसे बजा के चैक करते हैं तो हमें ठोक बजा कर सरकार बनाने की चिंता करनी है देश का खजाने की चाबी मोदी जी के अलावा किसी और के पास नहीं पहुंच जाए इसकी चिंता करनी है। उन्होंने मनमोहन सरकार पर लाखों करोड़ों के भ्रष्टाचार वाली सरकार बताया। इस अवसर पर उन्होंने सरकार द्वारा चलायी जा रही विभिन्न योजनाओं जैसे हर घर फ्री अनाज, आयुष्मान योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, शौचालय योजना, किसान सम्मान निधि योजना के बारे जानकारी दे कर इसकी भी चर्चा भी की। उन्होंने कहा कि ललितपुर में बल्क ड्रग पार्क पूरा हो जाने के बाद विकास और लय पकड़ेगा। उन्होंने श्रोताओं से मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री और अनुराग शर्मा जी को दूसरी बार सांसद बनाने का आह्वान किया। अन्त में उन्होंने अबकी बार, चार सौ पार एवं अन्य नारे लगवा कर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

वही जनसभा में ललितपुर के वासियों से संवाद करते हुए अनुराग शर्मा ने भावुक अपील की। उन्होंने कहा कि जनसेवा परोपकार और सीधा सरोकार पहले भी आज भी, कई दशकों से मेरा परिवार सिर्फ एक ही उद्देश्य के लिए कार्य करता है वह जनसेवा, हमने कभी अपने उद्देश्य को नही बदला, आज भी हमारा एक ही उद्देश्य है जनसेवा, हम बोलकर काम करने वाले लोग नहीं हैं, हम बिना प्रदर्शन के जनता की सेवा करना जानते हैं, हम पिछले 5 वर्ष संसदीय क्षेत्र के विकास के लिए कार्यरत रहे और आगे भी हम विकसित झांसी ललितपुर के संकल्प को साकार करने के लिए कार्य करेंगे। अन्त में जिला अध्यक्ष राजकुमार जैन सभी का आभार व्यक्त करते हुए इतनी तेज धूप में सबके आने पर धन्यवाद दिया और कृतज्ञता ज्ञापित की।

यह लोग रहे मौजूद

इस अवसर पर विधान परिषद अध्यक्ष कुँ मानवेन्द्र सिंह, क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल, जिलाध्यक्ष राजकुमार जैन, श्रम सेवा राज्य मंत्री मनोहर लाल पंथ उर्फ मन्नू कोरी, सदर विधायक रामरतन कुशवाहा एड, एम एल सी डॉ बाबूलाल तिवारी, रमा निरंजन, रामतीर्थ सिंघल, विधायक गण रवि शर्मा, राजीव सिंह परीक्षा, रश्मि आर्य, झांसी भाजपा अध्यक्ष हेमंत परिहार, लोकसभा प्रभारी नागेन्द्र गुप्ता, लोकसभा संयोजक जगदीश सिंह चौहान, सह संयोजक प्रदीप चौबे, जिला पंचायत अध्यक्ष कैलाश नारायण निरंजन, पूर्व विधायक देवेंद्र सिंह मदनपुर, रमेश कुशवाहा, पूर्व अध्यक्ष गण जगदीश सिंह लोधी एड, हरिराम निरंजन, प्रेमचंद कुर्मी, जिला महामंत्री बब्बू राजा बुंदेला, सीमा समृद्धि एड, जिला पंचायत अध्यक्ष झांसी पवन गौतम, क्षेत्रीय सदस्य धर्मेन्द्र गोस्वामी, नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि मुन्ना लाल जैन सैदपुर नगर पंचायत अध्यक्ष गण पुनीत सिंह परिहार, मनीष तिवारी, दुष्यंत बड़ोनिया, महामंत्री गण महेश भैया, बलराम सिंह लोधी, बंशीधर श्रीवास, जिला कोषाध्यक्ष रामेश्वर प्रसाद सड़ैया, जिला मीडिया प्रभारी देवेंद्र गुरु, चन्द्रशेखर पंथ उर्फ चंदू भैया जिला उपाध्यक्ष गण हरिश्चन्द्र रावत, आशीष रावत, हरीसिंह बुन्देला, बसंती लारिया, किरन सैन, धर्मेन्द्र पाठक, रतीराम पटैल, जिला मंत्री गण गौरव चौधरी, निखिल रामकुमार तिवारी, रमेश कुशवाहा,धर्मेश द्विवेदी,आर के विश्वकर्मा, रजनी अहिरवार, भू प्रताप सिंह बुन्देला, जिला पंचायत सदस्य गण लीलाधर दुवे उर्फ कुल्लू महाराज,अमर विश्वकर्मा, धनंजय यादव, मानसिंह यादव खैरी, रजऊ राजा रमगढ़ा, क्षेत्रीय मोर्चा उपाध्यक्ष गण अजय पटैरिया,गौरव गौतम, हरिओम निरंजन, संदीप सिंह बुन्देला, राजेश लिटौरिया, अवतार सिंह लोधी, ध्रुव सिंह सिसोदिया, अजय साइकिल, छक्की लाल साहू, वैभव गुप्ता,सुशील अग्निहोत्री, टीटू पटैरिया,मीनू वाल्मीकि,अरविंद कौशिक, महेन्द्र सिंह राजावत, नीरज पाराशर, सुबोध दीक्षित, राहुल लोधी, गजेंद्र प्रताप सिंह, सुरेन्द्र पंथ, राजू पुरोहित, जगभान सिंह लोधी सोनू चौबे, आशीष हुड्डैत, पार्थ चौबे, राहुल चौबे, विकास रावत, लक्ष्मी रावत, रुचिका बुन्देला, विकास राठौर, भगत सिंह राठौर, शशि शेखर पांडेय, डा तेजस्व श्रीवास्तव, डा दीपक चौबे, चन्द्रशेखर दुबे, विक्रम प्रताप सिंह बुन्देला, भीष्म प्रताप सिंह बुन्देला आदि उपस्थित रहे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story