×

Kanpur News: नशेबाज युवक ने खुद को लगाई आग, जलता हुआ वीडियो वायरल

Kanpur News: सहायक पुलिस आयुक्त बिल्हौर अजय कुमार त्रिवेदी ने बताया कि थाना क्षेत्र शिवराजपुर के ग्राम अजोली में एक युवक द्वारा नशे की हालत में अपने ऊपर डीलज डालकर आग लगा ली।

Anup Pandey
Published on: 18 May 2024 3:05 AM GMT (Updated on: 26 May 2024 8:23 AM GMT)
X

Kanpur Video Voral

Kanpur News: शिवराजपुर थाना क्षेत्र के अजौली गाँव में एक युवक ने खुद को आग के हवाले कर दिया। युवक बुरी तरह जलने लगा। युवक को जलता देख परिजन और आस पास के लोग आ गए। वहीं, परिजनों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। युवक आग से गम्भीर रूप से झुलस गया। वहीं, जलते हुए युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आग से युवक गम्भीर रूप से झुलसा

आग लगने से अजौली गाँव निवासी युवक बुरी तरह जल गया। परिजन युवक को इलाज के लिए सीएचसी लेकर गए। जहां से उसे कानपुर के हैलट अस्पताल के लिए रेफर किया गया। वहीं बताया जा रहा है कि युवक ने एक दिन पहले भी अपने कपड़ों में आग लगाई थी। युवक ने आग क्यों लगाई इसका कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है। वहीं घटना की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस जानकारी जुटा रही है। परिजनों के मुताबिक़ बेटा नशेबाज है और युवक की उम्र 22 वर्ष है।

सहायक पुलिस आयुक्त बिल्हौर अजय कुमार त्रिवेदी ने बताया कि थाना क्षेत्र शिवराजपुर के ग्राम अजोली में एक युवक द्वारा नशे की हालत में अपने ऊपर डीलज डालकर आग लगा ली। जिसको उपचार के लिए सीएचसी शिवराजपुर में भर्ती करवाया गया, जहां से हैलट रेफर कर दिया गया। घायल युवक का उपचार चल रहा है, युवक के परिजनों द्वारा बताया गया कि युवक शराब के नशे का आदी है, दो दिन पहले युवक द्वारा घर के सारे कपड़े भी जला दिये गये थे।

नशेबाजी में बर्बाद हो रहे परिवार

हाल के दिनों में हुई घटना में जहां एक नशेबाज पति ने शराब के लिए पत्नी को मार मारकर नशे में छत से फेंक दिया। घायल अवस्था में देवर ने देखा तो मायके पक्ष वालों को फोन कर एलएलआर अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने कुछ देर बाद उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, नशेबाज पति अपने बच्चों को लेकर फरार हो गया। लड़की के पिता को डर है कि कहीं वो नशे में बच्चों को भी न मार दे।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story