×

Kasganj News: अनियंत्रित ट्रक ने टेम्पो में मारी टक्कर, युवक की मौत

Kasganj News: जिले के कोतवाली ढोलना क्षेत्र के गड़ी ढोलना रोड पर एक टेंपो को अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से टेम्पो सड़क पर पलट गया।

Ajay Chauhan
Published on: 18 May 2024 2:18 PM GMT
Kasganj News
X

मृतक युवक की फाइल फोटो (Pic:Newstrack)

Kasganj News: जनपद में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। सड़का हादसा जिले के कोतवाली ढोलना क्षेत्र के गड़ी ढोलना रोड पर एक टेंपो को अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से टेम्पो सड़क पर पलट गया। टेंपो में सवार एक 22 वर्षीय युवक कालीचरण की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद इलाकाई पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने घटना के बाद मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतक युवक के परिजनों को घटना की जानकारी दी। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके पर ट्रक छोड़कर फरार हो गया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

दर्दनाक सड़क हादसे में 22 वर्षीय युवक की मौत

आपको बता दें, कि मृतक युवक का नाम कालीचरण पुत्र होरी लाल उम्र 22 वर्ष निवासी नगला केहर कोतवाली ढोलना क्षेत्र के का रहने वाला था। कालीचरण टेम्पो से अपने घर गांव नगला केहर जा रहा था। तभी ग्राम गड़ी कोतवाली ढोलना के पास टेम्पो को तेज रफ़्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद टेम्पो सड़क पर पलट गया जिससे इस हादसे में कालीचरण की मौक़े पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस मार्ग दुर्घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को मौक़े पर छोड़कर फरार हो गया। ट्रक चालक की पुलिस तलाश कर रही है। वहीं घटना के बाद मौक़े पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। घटना के बाद मृतक युवक के घर में मातम का माहौल छा गया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story