×

Lucknow News: राजनाथ सिंह को गोहार मंच ने जीत दिलाने के लिए दिया समर्थन

Lucknow News: गोहार मंच लखनऊ द्वारा संसदीय क्षेत्र लखनऊ में लोकसभा प्रत्याशी राजनाथ सिंह को गोहार मंच के समस्त सदस्यों और पदाधिकारी के द्वारा सर्व सम्मत से भारी मत से विजय दिलाने के लिए समर्थन पत्र दिया।

Durgesh Sharma
Written By Durgesh Sharma
Published on: 18 May 2024 3:26 PM GMT
Rajnath Singh
X

Defence Minister Rajnath Singh (Source:Newstrack)

Lucknow News: देश में लोकसभा चुनाव चार चरणों में सपंन्न हो चुका है। जबकि पांचवें चरण के लिए चुनाव होने शेष है। आज 5वें चरण का चुनाव प्रचार का पहिया शाम 6 बजे तक थम गया। जहां विभिन्न पार्टियों के प्रचारकों ने मतदाताओं का रिझाने का प्रयास किया। इसी क्रम में आज गोहार मंच लखनऊ द्वारा संसदीय क्षेत्र लखनऊ में लोकसभा प्रत्याशी राजनाथ सिंह को गोहार मंच के समस्त सदस्यों और पदाधिकारी के द्वारा सर्व सम्मत से भारी मत से विजय दिलाने के लिए समर्थन पत्र दिया। जिसमें पहले मतदान, फिर जलपान का संकल्प दोहराया गया।

देश के सर्वांगीण विकास में सहयोगी की भूमिका निभा रहा गोहार मंच

गोहार मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष कैप्टन सुभाष ओझा ने बताया कि मंच गत 16 वर्षों से सतत सक्रिय है जिसमें स्व प्रेरणा से प्रेरित होकर देश के सर्वांगीण विकास में सहयोगी की भूमिका में गोहार मंच कार्य कर रहा है। उन्होंने कहा कि पर्यावरण, प्रदूषण और स्वच्छता के लिए अभियान चलाए जा रहे हैं, बिखरते परिवारों को सनातन संस्कृति के आधार पर एकजुट बने रहने के लिए कार्यक्रम भी संचालित हो रहे हैं। राजनीति के कारण समाज में मानवीय मूल्य में हो रहे परिवर्तन पर भी आगे कार्य किया जाएगा।

कार्यक्रम में यह लोग रहे उपस्थित

गोहार मंच के महामंत्री प्रवीण कुमार त्रिपाठी ने कहा कि हम सभी विकसित भारत 2047 संकल्प और लखनऊ में अतुलनीय विकास के लिए राजनाथ सिंह को समर्थन प्रदान करते हैं। इस दौरान गोहार मंच में निम्न पदाधिकारी संजय पांडेय, उपाध्यक्ष अजय अग्निहोत्री, कोषाध्यक्ष संजय रस्तोगी, संयोजक पश्चिम विधानसभा, हेमंत पांडे संयोजक सरोजिनी नगर विधानसभा, रोहित बाजपेई संयोजक पूर्वी विधानसभा, योगेश तिवारी सहसंयोजक उत्तर विधानसभा, दयाशंकर पांडे संयोजक कैंट विधानसभा, जितेंद्र जौहरी सह संयोजक पश्चिम विधानसभा, निर्देश दीक्षित उत्तर विधानसभा, आदित्य नारायण मिश्रा मध्य विधानसभा आदि लोग उपस्थित रहे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story