×

Meerut News: दो युवकों की लाश मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

Meerut News: आज शाम दो युवकों के शव मिलने से घटनास्थल व आसपास के इलाको में सनसनी फैल गई। युवकों की उम्र 18 से 20 साल के करीब बताई जा रही है।

Sushil Kumar
Published on: 8 May 2024 4:00 PM GMT
Meerut News
X

Meerut News (Pic:Newstrack)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के खरखौदा थाना क्षेत्र में आज शाम दो युवकों के शव मिलने से घटनास्थल व आसपास के इलाको में सनसनी फैल गई। युवकों की उम्र 18 से 20 साल के करीब बताई जा रही है। सूचना पर मौके पर पहुंची खरखौदा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। खरखौदा पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच पड़ताल में जुटी है।

गला दबा कर की गई हत्या

एसएसपी रोहित सिंह पुलिस और फॉरेंसिक सजवाण ने आज रात घटना की जानकारी देते हुए बताया कि आज शाम करीब छह बजे थाना खरखौदा पुलिस को सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के पांची गांव में केली रोड स्थित आम के बाग में दो युवकों के शव पड़े हुए हैं। पुलिस की प्रारंभिक जांच में प्रथम दृष्टया लग रहा है कि दोनो युवकों की हत्या गला दबा कर की गई है। जंगल में दो युवकों की हत्या कर दी गई। दोनों युवकों की पहचान कर ली गई है। इनमें एक गांव बिचौली का रहने वाला है दूसरा नरहेड़ा का रहने वाला है। दोंनो युवको के परिजनों से बात की जा रही है कि दोनो किन परिस्थितियों में घर से गये थे। सभी साक्ष्यों के आधार पर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

मामले की जांच जारी

घटना की जांच कर रही थाना पुलिस के अनुसार मृतक युवकों में एक युवक के पास से एक मोबाइल बरामद हुआ है। मोबाइल में पैटर्न लॉक लगा है। इसके अलावा एक बेल्ट भी बरामद हुई है। आशंका जताई जा रही है कि इसी बेल्ट से गला दबा कर युवकों की हत्या की गई है। हत्या करीब चार-पांच घंटे पहले की गई है। दोनों युवकों के हाथ पर ओम लिखा हुआ है। बहरहाल,पुलिस मृतक के परिजनों के साथ ही गांव के लोगो से पूछताछ में जुटी है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story