×

Sultanpur News: तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत, परिजनों में कोहराम

Sultanpur News: चांदा थाना क्षेत्र के तहत सदरपुर गांव के दो बच्चे तालाब में नहाने गए थे। बच्चे गांव में बने जुनियर हाइ स्कूल के पीछे तालाब में नहा रहे थे। तभी दोनों गहराई में चले गए और डूबने लगे।

Taaquweem Fatma
Published on: 12 May 2024 11:34 AM GMT
Sultanpur News
X

Symbolic Image (Pic:Social Media)

Sultanpur News: जनपद में एक दर्दनाक हादसा गया। जहां चांदा पुलिस थाना क्षेत्र के सदरपुर गांव में तालाब में नहाने गए दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई। मामले की जानकारी होते ही इलाके में कोहराम मच गया। जानकारी के अनुसार चांदा थाना क्षेत्र के तहत सदरपुर गांव के दो बच्चे तालाब में नहाने गए थे। बच्चे गांव में बने जुनियर हाइ स्कूल के पीछे तालाब में नहा रहे थे कि अचानक दोनों तालाब की गहराई में चले गए और डूबने लगे।

डॉक्टर ने दोनों बच्चों को किया मृत घोषित

आसपास खेल रहे अन्य बच्चों ने चिल्लाना शुरू कर दिया। शोर गुल सुनकर मौजूद लोग दौड़े और बच्चों को बचाने के प्रयास में जुट गए। काफी कड़ी मशक्कत के बाद लोगों ने बच्चों को तालाब से निकालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया।

बहन के सामने भाई की टूट गई सांसे

दरसअल आम दिनों की तरह सदरपुर में जूनियर हाई स्कूल के पीछे स्थित तालाब के पास शिवा गुप्ता पुत्र जयप्रकाश औऱ बलवन्त पुत्र राजकुमार खेल रहे थे। साथ में और भी बच्चे थे तभी ये दोनों बच्चे तालाब में उतरकर नहाने लगे। अचानक से दोनों बच्चे डूबने लगे। पास ही में मृतक शिवा की बहन भी खड़ी थी लेकिन हल्ला के बावजूद बच्चों को बचाया नही जा सका। इस घटना से इलाके में कोहराम मचा हुआ है। लंभुआ क्षेत्राधिकारी अब्दुस्सलाम ने बताया कि बच्चों की डेड बॉडी को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। शेष विधिक कार्यवाही की जा रही है

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story