×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Narmadeshwar Shivling Ke fayde: घर में नर्मदेश्वर शिवलिंग के रखने से लाभ

Narmadeshwar Shivling Ke fayde: हर रोज इस शिवलिंग कि पूजा करने से सभी प्रकार के रोगों से मुक्ति मिल जाती है

Network
Report Network
Published on: 15 May 2024 10:04 AM GMT
Narmadeshwar Shivling (Social Media Photo)
X

Narmadeshwar Shivling (Social Media Photo) 

* घर में नर्मदेश्वर शिवलिंग की स्थापना से आप किसी भी प्रकार के भय से मुक्ति पा सकते है। इसके साथ ही यह आपको आत्मविश्वास हासिल कराने में भी मददगार साबित होता है।

* हर रोज इस शिवलिंग कि पूजा करने से सभी प्रकार के रोगों से मुक्ति मिल जाती है। इसके साथ ही यह परिवारजनों पर आने वाले सभी संकटों को भी टाल देता है।

•यदि आप किसी काम के लिए बहुत अधिक प्रयास कर रहे है लेकिन किसी कारण से आपको सफलता नहीं मिल रही है तो इस स्थिति में नर्मदेश्वर शिवलिंग की पूजा बहुत ही असरदार होती है। नर्मदेश्वर शिवलिंग भागोदय में भी कल्याणकारी साबित होता है।

* नर्मदेश्वर शिवलिंग की प्रतिदिन पूजा करने से घर में सुख- समृद्धि के साथ शांति का भी वास होता है। माना जाता है की इसकी पूजा करने से धन, वैभव, ज्ञान ओर ऐश्वर्य की प्राप्ति होती है।

* नर्मदेश्वर शिवलिंग की स्थापना करने से घर से सभी प्रकार की नेगेटिव एनर्जी दूर हो जाती है। इसके अलावा यह शारीरिक कष्टों से छुटकारा दिलाने के साथ ही मानसिक शांति प्रदान करने में भी असरदार साबित है।

* नर्मदेश्वर शिवलिंग से अकाल मृत्यु की संभावना भी कम हो जाती है। वेद-पुराणों के अनुसार जिस स्थान पर नर्मदेश्वर शिवलिंग का वास होता है, वहां काल और यम आसनी से प्रवेश नहीं करते है।

पं वेद प्रकाश तिवारी ज्योतिष एवं हस्तरेखा विशेषज्ञ

9919242815 निशुल्क परामर्श उपलब्ध

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story