×

Reliance Campa Cola: कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च- कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

Reliance Campa Cola: गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा कोला

Network
Newstrack Network
Published on: 1 May 2024 6:10 AM GMT
Reliance Campa Cola: कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च- कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर
X

Reliance Campa Cola: गर्मियों का सीज़न शुरू होते ही, ठंडा-पेय यानी कोल्ड ड्रिंक की मार्किट जोर पकड़ने लगी है। भारतीय कोल्ड ड्रिंक मार्किट में अपनी पैठ बनाने के लिए कैम्पा कोला ने ‘नए इंडिया का अपना ठंडा’ नाम से एक कैंपेन लॉन्च किया है। कैंपेन के जरिए कैम्पा कोला कोल्ड ड्रिंक मार्किट के दिग्गज कोका कोला और पेप्सी को टक्कर देगी। कैम्पा कोला ब्रांड, रिलायंस कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (RCPL) से जुड़ा है।

कैंपेन लॉन्च के मौके पर रिलायंस कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड के सीओओ केतन मोदी ने कहा, "यह कैंपेन भारतीयों को किफायती कीमतों पर वैश्विक गुणवत्ता वाले उत्पाद मुहैया कराने की हमारी यात्रा का पहला पड़ाव है। इस कैंपेन को भारतीयों की आकांक्षाओं के जश्न के तौर पर पेश किया गया है।"


कैंपेन के साथ साथ कोल्ड ड्रिंक मार्केट में आरसीपीएल अपनी सप्लाई चेन को भी मजबूती दे रहा है। डिस्ट्रीब्यूशन को बढ़ाने और ऑपरेशन को सुचारू व कारगार बनाने की दिशा में भी काम चल रहा है।जाने माने लेखक प्रसून जोशी द्वारा परिकल्पित इस कैंपेन को एक साथ टीवी, डिजिटल, आउटडोर और प्रिंट मीडिया में लॉन्च किया जा रहा है।प्रसून जोशी ने लॉन्च पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि" इस नए क्रिएटिव के साथ, ब्रांड कैम्पा एक नए उभरते भारत के साथ तालमेल बिठाना चाहता है, जिसमें आत्मविश्वास है और जो नए क्षितिज तलाशने के लिए बेचैन है। इस नए भारत में एक प्यास है जिसे बुझाने के लिए कुछ खास चाहिए।" इस कैंपेन फिल्म के निर्माता अरुण गोपालन और गायक-संगीतकार शंकर महादेवन हैं।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story