×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Kartik Aaryan की Chandu Champion पर आया बड़ा अपडेट! जानें पूरी डिटेल

Kartik Aaryan Movie Chandu Champion: इन दिनों कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन'' को लेकर सुर्खियों में है। इस बीच फिल्म को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 17 May 2024 7:08 AM GMT
Kartik Aaryan Movie Chandu Champion Update
X

Kartik Aaryan Movie Chandu Champion Update (Image Credit: Social Media)

Kartik Aaryan Movie Chandu Champion Update: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) पिछले कुछ दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' (Chandu Champion Movie) को लेकर सुर्खियों में है। हाल ही में, फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया गया था। वहीं, अब इस फिल्म का प्रमोशन भी शुरू हो चुका है। इस बीच फिल्म 'चंदू चैंपियन' से कार्तिक आर्यन का नया लुक सामने आया है। मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है, जो काफी दमदार है। आइए आपको भी दिखाते हैं।

'चंदू चैंपियन' का नया पोस्टर हुआ रिलीज (Kartik Aaryan Movie Chandu Champion New Poster)

दरअसल, फिल्म 'चंदू चैंपियन' (Chandu Champion Movie Update) से एक के बाद एक कार्तिक आर्यन के नए लुक सामने आ रहे हैं। बीते दिन कार्तिक आर्यन का पहला लुक सामने आया था। हालांकि, एक्टर को उनके इस लुक के लिए काफी ट्रोल किया गया था। नेटिजंस का कहना था कि पोस्टर में दिख रही बॉडी कार्तिक आर्यन की नहीं है, बल्कि उसे एडिट किया गया है। अब ट्रोलिंग के बीच मेकर्स ने फिल्म से कार्तिक आर्यन का नया लुक शेयर किया है। इस पोस्ट में कार्तिक अपने हाथों में बॉक्सिंग ग्लोव्स पहने नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन का ये लुक काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

कब रिलीज होगी फिल्म 'चंदू चैंपियन'? (Kartik Aaryan Movie Chandu Champion Release Date)

कार्तिक आर्यन की ये मोस्ट अवेडेट फिल्म 'चंदू चैंपियन' 14 जून 2024 को थिएटर्स में रिलीज (Chandu Champion Kab Release Hogi) होगी। फिल्म का प्रमोशन इसकी रिलीज से पहले शुरू कर दिया गया है। वहीं, फैंस भी कार्तिक के इस दमदार अवतार को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं। बता दें कि फिल्म 'चंदू चैंपियन' का डायरेक्शन सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' बनाने वाले कबीर खान कर रहे हैं। एक कारण यह भी है कि इस फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदे हैं कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी।


क्या है फिल्म 'चंदू चैंपियन' की कहानी? (Kartik Aaryan Movie Chandu Champion Real Story In Hindi)

फिल्म 'चंदू चैंपियन' की असल कहानी (Chandu Champion Real Story) पर बात करें, तो इस फिल्म की कहानी मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित है। बता दें कि मुरलीकांत पेटकर स्वर्ण पदक विजेता है, जिन्होंने 1970 के राष्ट्रमंडल खेलों में और फिर 1972 में जर्मनी में हुए पैरालंपिक में देश का नाम रोशन किया था।


फिल्म 'चंदू चैंपियन' का बजट क्या है? (Kartik Aaryan Movie Chandu Champion Budget)

कबीर खान के निर्देशन में बनी 'चंदू चैंपियन' का बजट (Chandu Champion Budget) काफी कम है। खबरों की मानें, तो इस फिल्म को 100 करोड़ रुपये में बनाया गया है। लेकिन ऐसी उम्मीद है कि कम बजट में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर सकती है। जाहिर है कबीर सिंह एक जाने-माने निर्देशक हैं और उनकी लगभग सभी फिल्में ब्लॉकबस्टर रही हैं। वहीं, कार्तिक आर्यन की फैन फॉलोइंग को भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story