×

Salaar 2 Update: सालार 2 की शूटिंग होने वाली है शुरू, इस बार फिल्म में हुई नए कलाकारों की एंट्री

Salaar 2 Shooting Start In May: प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म Salaar 2 को लेकर ताजा अपडेट सामने आए हैं, जिसके अनुसार फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी

Shikha Tiwari
Published on: 2 May 2024 11:21 AM GMT (Updated on: 2 May 2024 12:14 PM GMT)
Salaar 2  Shooting Start May Last
X

Salaar 2 Update  

Salaar 2 Update: प्रभास (Prabhas) की फिल्म सालार के सीक्वल को लेकर काफी दिनों से खबरें आ रही हैं। लेकिन अब जाकर सालार 2 को लेकर ताजा अपडेट सामने आई हैं। खबरों कि माने तो प्रभास की अपकमिंग फिल्म सालार 2 में कियारा आडवानी एक प्रमुख भूमिका निभाती हुई नजर आ सकती हैं। जबकि प्रभास की फिल्म सालार के पहले भाग में श्रुति हसन मुख्य किरदार में नजर आई थी। प्रभास की फिल्म सालार पार्ट 1 बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आई थी और फिल्म ने काफी ज्यादा बंपर कमाई भी की थी। जिसके बाद मेकर्स ने सालार 2 (Salaar 2 Movie) के बारे में घोषणा की थी। तबसे दर्शकों को प्रभास की फिल्म सालार 2 का बेसब्री से इंतजार था। चलिए जानते हैं, प्रभास की फिल्म सालार 2 के बारे में

सालार 2 की शूटिंग मई के अंत से शुरू (Salaar 2 Shooting Start In May)-

प्रभास की फिल्म सालार 2 को लेकर ताजा अपडेट सामने आया है। बता दे कि फिल्म की शूटिंग मई के अंत तक शुरू हो जाएगी। प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन के हैदराबाद में दस दिनों के शेड्यूल में शामिल होने के साथ इसकी शुरूआत होगी। बता दे कि Salaar 2 का एक बड़ा हिस्सा इस साल शूट किया जाएगा। तो वहीं बचे हुए अगले हिस्से की शूटिंग पहले तिमाही में शूट होगी।

सालार 2 कब आएगा (Salaar 2 Release Date)-

प्रभास (Prabhas) की फिल्म सालार जोकि काफी भारी बजट वाली फिल्म थी। फिल्म की कहानी दो दोस्तों के जीवन पर आधारित थी। जिसमें प्रभास व पृथ्वीराज सुकुमार प्रमुख भूमिका में थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की थी। जिसके बाद निर्देशक प्रशांत नील ने बताया कि प्रभास की फिल्म सालार का सीक्वल बनेगा। तो वहीं दर्शकों को सालार के सीक्वल यानि सालार 2 का बेसब्री से इंतजार था। लेकिन फिल्म के मेकर्स ने सालार मूवी का पार्ट 2 कब आएगा। इसके बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी है। लेकिन खबरों कि माने तो प्रभास की फिल्म सालार 2 अगले साल तक फ्लोर (Salaar 2 Kab Aayega) पर आ सकती है। खबरों कि माने तो सालार (Salaar) अगले साल यानि दिसंबर तक रिलीज हो सकती है।

सालार 2 कास्ट (Cast Of Salaar 2)-

सालार के पहले भाग में प्रभास (Prabhas) के साथ पृथ्वी सुकुमार मुख्य भूमिका में थे। तो वहीं प्रभास के अपोजिट श्रुति हासन मुख्य भूमिका में थी। इसके अलावा बॉबी सिम्हा, टीनू आनंद, ईश्वरी राव और अन्य कलाकार अच्छे हैं। श्रिया रेड्डी, रामचंद्र राजू, मधु गुरुस्वामी, जॉन विजय, सप्तगिरि, पृथ्वीराज, झांसी व अन्य किरदार नजर आए थे।

तो वहीं सालार 2 को लेकर खबरे आ रही हैं कि इस बार प्रभास की फिल्म सालार 2 (Salaar 2 Movie) का हिस्सा कियारा आडवानी बन सकती हैं। लेकिन अभी इसको लेकर किसी प्रकार का कंफर्मेशन नहीं दिया गया हैं। बस अभी ये खबरें ही आ रही हैं। अभी कियारा आडवानी (Kiara Advani) राम चरण (Ram Charan) के साथ गेम चेंजर (Game Changer) की शूटिंग में व्यस्त है। तो वहीं Don 3 और सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म Sikandar में भी कियारा नजर आ सकती है।

सालार 2 की कहानी क्या हैं ? (Salaar 2 Movie Story In Hindi)-

प्रभास (Prabhas) की फिल्म सालार के पहले पार्ट की कहानी दो दोस्तों की अटूट दोस्ती पर आधारित थी। जिसमें देवा व रूद्रा जोकि काफी अच्छे दोस्त होते हैं लेकिन किसी कारण वस दोनो को अलग होना पड़ जाता है। आद्या का किरदार निभा रही श्रुति हासन का अपहरण हो जाता हैं, जिनकी जिम्मेदारी देवा पर होती हैं। जिसके बाद देवा की माँ उसे हथियार ना उठाने की कसम से आजाद करती है। देवा को अपनी दोस्ती के साथ अपने फर्ज को भी निभाना होता हैं। फिल्म सालार 2 की कहानी क्या (Salaar 2 Movie Story) होगी इसके बारे में अभी कहना थोड़ा कठिन होगा। लेकिन इतना कह सकते हैं कि सालार 2 (Salaar 2 Movie) की कहानी सालार के पहले भाग से जुड़ी होगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story