×

Loose Motion Remedy: यहां है लूज मोशन की रामबाण औषधि, जादू की तरह करती है काम

Loose Motion Remedy: आइए आज हम आपको लूज मोशन का ऐसा रामबाण उपाय बताते हैं, जो बहुत ही लाभकारी है।

Shivani Tiwari
Published on: 1 May 2024 5:15 AM GMT (Updated on: 1 May 2024 5:15 AM GMT)
Loose Motion Remedy
X

Loose Motion Remedy  (Photo- Social Media)

Home Remedies For Loose Motion: लूज मोशन बहुत ही कॉमन समस्या है जो किसी को भी हो जाती है, हालांकि ये एक ऐसी बीमारी है जो इंसान की हालत खराब कर देती है। जी हां! लूज मोशन या फिर पेट खराब होने की कई वजह हो सकती है, जब व्यक्ति बाहर का खाना खा लेता है, या फिर पेट में इन्फेक्शन हो जाता है समेत कई और वजहों से भी लूज मोशन शुरू हो जाता है, एक बार लूज मोशन शुरू हो जाता है तो फिर उस व्यक्ति की हालत एकदम पस्त हो जाती है, दवाई लेने के बाद भी लूज मोशन बंद होने में समय लगता है। आइए आज हम आपको लूज मोशन का ऐसा रामबाण उपाय बताते हैं, जो बहुत ही लाभकारी है।

लूज मोशन का रामबाण उपाय (Loose Motions Ka Gharelu Upchar)

अत्यधिक लूज मोशन के कारण शरीर में पानी की कमी हो जाती है और व्यक्ति कमजोरी महसूस करने लगता है, वैसे तो मेडिकल स्टोर पर लूज मोशन की कई दवाइयां मिलती हैं, लेकिन इन सबका असर तुरंत-तुरंत नहीं होता है, लेकिन हम एक ऐसा उपाय बताएंगे, जिससे लूज मोशन तुरंत ही बंद हो जायेगा, जी हां! बहुत ही असरदार नुस्खा है। कई बार तो सफर के दौरान ही लोगों को लूज मोशन शुरू हो जाता है, जिसकी वजह से पूरा सफर बर्बाद हो जाता है, हालांकि अब से आपको टेंशन लेने की बिलकुल भी जरूरत नहीं है, क्योंकि अब लूज मोशन होने पर आपको दवा की भी जरूरत नहीं पड़ेगी, बस एक उपाय से लूज मोशन की समस्या दूर भाग जायेगी।


यदि अब से आपको कभी भी लूज मोशन होता है तो बस आपको एक छोटा सा काम करना है, दरअसल आपको एक चम्मच चाय की पत्ती लेनी है। आप कोई भी चायपत्ती ले सकते हैं, उसे पानी के साथ पी लेना है। बस इतना ही काम आपको करना है। चाय की पत्ती को पानी के साथ पीने से आपकी लूज मोशन की समस्या तुरंत के तुरंत गायब हो जायेगी। यह बहुत ही जादुई नुस्खा है, जिस भी व्यक्ति को लूज मोशन हो रहा हो, उस व्यक्ति को इस रेमेडी को एक बार जरूर करके देखना चाहिए, रिजल्ट देख वह भी हैरान रह जायेगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story