×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Tamilnadu Road Accident: बस और लॉरी में भीषण टक्कर, 4 लोगों की मौत, 15 घायल

Tamilnadu Road Accident: चेंगलपट्टू में चेन्नई-त्रिची हाईवे पर एक बस लॉरी से टकरा गई, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई और 15 से अधिक घायल हो गए।

Jugul Kishor
Published on: 16 May 2024 1:59 AM GMT (Updated on: 16 May 2024 5:36 AM GMT)
Tamilnadu Road Accident
X

Tamilnadu Road Accident (Pic : Social Media)

Tamilnadu Road Accident: तमिलनाडु के चेंगलपट्टू में चेन्नई-त्रिची नेशनल हाईवे पर आज यानि गुरुवार सुबह-सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया है। हाईवे पर एक बस और लॉरी के बीच आमने सामने भीषण टक्कर हो गई है। हादसे में चार लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि 15 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां पर कई घायलों की हालत गंभीर बतायी जा रही है। वहीं, पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है।

चेन्नई-त्रिची नेशनल हाइवे पर हुआ हादसा

पदलम पुलिस के मुताबिक, यह हादसा चेन्नई-त्रिची नेशनल हाइवे पर गुरुवार तड़के एक बस के ओवरटेक करने की कोशिश करने के दौरान हुआ। ओवरटेक करने के दौरान बस ड्राइवर ने निंयत्रण खो दिया और बस की सामने से आ रही लॉरी से टक्कर हो गई। घायलों में कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है।

घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज

पुलिस अधिकारियों के अनुसार हादसा उस समय हुआ जब पीड़ित चेन्नई जा रहे थे, तभी उनकी बस चेन्नई-त्रिची राजमार्ग पर एक ट्रक से टकरा गई। पुलिस अधिकारियों ने कहा, 'इस दुर्घटना में बस में बैठे चार लोगों की मौत हो गई और पंद्रह से अधिक लोग घायल हो गए। पुलिस अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए चेंगलपट्टू सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। वहीं, शवों को आगे की पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story