×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Amitabh Favourite Dish: पास्ता को जंक फूड नहीं मानते अमिताभ बच्चन, दिलचस्प है वजह

Amitabh Bachchan Favourite Dish: बच्चन साहब के बारे में एक दिलचस्प बात बताएं तो वह पास्ता को जंक फूड नहीं मानते हैं, जी हां! इसका खुलासा उन्होंने खुद किया था, आइए बताते हैं क्यों।

Shivani Tiwari
Published on: 16 May 2024 4:45 AM GMT (Updated on: 16 May 2024 4:45 AM GMT)
Amitabh Bachchan Favourite Dish
X

Amitabh Bachchan Favourite Dish (Photo- Social Media)

Amitabh Bachchan Favourite Dish: बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन पिछले कई दशक से हिंदी सिनेमा की दुनिया में राज कर रहें हैं और आज तक उनकी बराबरी कोई नहीं कर पाया है। अमिताभ बच्चन 81 साल के हों चुके हैं, लेकिन आज भी वह एक से एक धमाकेदार फिल्मों में काम कर रहें हैं, उम्र के इस पड़ाव पर भी पहुंचकर उन्होंने एक्टिंग की दुनिया से ब्रेक नहीं लिया है, वहीं उनके फैंस भी ऐसे हैं, जो बच्चन साहब को पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक रहते हैं, जब भी उनकी कोई फिल्म रिलीज होने वाली होती है तो फैंस के बीच महीनों पहले से ही हाहाकार मच जाता है। बच्चन साहब के बारे में एक दिलचस्प बात बताएं तो वह पास्ता को जंक फूड नहीं मानते हैं, जी हां! इसका खुलासा उन्होंने खुद किया था, आइए बताते हैं क्यों।

पास्ता को जंक फूड नहीं मानते अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Favourite Junk food)

अमिताभ बच्चन खाने के बेहद शौकीन हैं, हालांकि वे घर का बना खाना ही प्रिफर करते हैं। बच्चन साहब के बारे में एक दिलचस्प बात बताएं तो उन्हें पास्ता बेहद पसंद है, खास तौर पर नातिन नव्या नंदा के हाथ का। पास्ता अमिताभ बच्चन का फेवरेट है, यही वजह है कि मेगास्टार पास्ता को जंक फूड में भी नहीं गिनते, जी हां! अमिताभ बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने फेवरेट पास्ता के बारे में बात करते नजर आ रहें हैं। बता दें कि अमिताभ बच्चन को सबसे ज्यादा अरबियाटा पास्ता (Arrabiata Pasta) पसंद है, क्योंकि ये पास्ता अमिताभ बच्चन का पसंदीदा है इस वजह से मेगास्टार इसे जंक फूड मानने से मना करते हैं।


अरबियाटा पास्ता रेसिपी (Arrabiata Pasta Recipe)

यदि आप भी अमिताभ बच्चन का फेवरेट अरबियाटा पास्ता घर पर बनाना चाहते हैं तो आइए आपको हम इसकी आसान सी रेसिपी बताते हैं। अरबियाटा पास्ता बनाने के लिए सबसे पहले एक पैन में बटर डालिए, फिर उसमें बारीक कटे हुए लहसुन डालिए, जब लहसुन हल्का पक जाए, तो उसमें कई हुई प्याज डालकर चलाइए, इसके बाद ओर्गेनो, चिली फ्लेक्स और स्वादानुसार नमक डाल देना है, लगभग 1 मिनट बाद इसमें ग्राइंड किया हुआ टमाटर डाल दीजिए, साथ ही एक चम्मच फ्रेश क्रीम भी ऐड कर देना है, इसे थोड़ी देर धीमी आंच में पकने दीजिए और फिर अंत में उबला हुआ पास्ता डालकर सबको अच्छे से मिक्स कर दीजिए। बस आपका अरबियाटा पास्ता घर पर तैयार हो चुका है, आप इसे मजे से एंजॉय कर सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story