×

Shilpa Shetty Diet: चाहिए जीरो फिगर? शिल्पा शेट्टी की इस ड्रिंक को करें डाइट में शामिल

Shilpa Shetty Fitness: हम आपको शिल्पा शेट्टी की स्पेशल ड्रिंक के बारे में बताने वाले हैं, जिसे आपको आज से ही अपनी डाइट में ऐड कर लेना चाहिए।

Shivani Tiwari
Published on: 2 May 2024 3:06 PM GMT
Shilpa Shetty Fitness Secret
X

Shilpa Shetty Fitness Secret (Photo- Social Media)

Shilpa Shetty Zero Figure Special Drink: हर लड़की चाहती है कि उसकी पर्सनालिटी ऐसी हो कि वह जहां से गुजरे वहीं उसकी चर्चा होने लग जाए। पतली कमरिया, फिट एंड टोंड फिगर पाना हर लड़की का सपना होता है, अब आप बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को ही देख लीजिए, उनकी पतली कमरिया के क्या ही कहने, जब भी वह साड़ी पहनती हैं, और साड़ी में जिस तरह से वह अपनी कमसन कमरिया फ्लांट करती हैं, वहीं पर हजारों फैंस के दिलों की धड़कने तेज हो जाती हैं। यदि आप भी शिल्पा शेट्टी की तरह जीरो फिगर चाहती हैं तो आज हम आपको शिल्पा शेट्टी की स्पेशल ड्रिंक के बारे में बताने वाले हैं, जिसे आपको आज से ही अपनी डाइट में ऐड कर लेना चाहिए।

शिल्पा शेट्टी के जीरो फिगर का राज (Shilpa Shetty Fitness Secret)

-जब भी सबसे फिट एक्ट्रेसस की बात होती है तो अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का नाम सबसे पहले आता है, क्योंकि वह 47 साल की उम्र में भी इतनी हसीन और स्लिम ट्रिम हैं, उनकी टोंड बॉडी को देख सभी हैरान रह जाते हैं। जहां शिल्पा 47 साल की होकर भी इतनी फिट हैं, वहीं आज कल के लोग तो 30 साल की उम्र में ही ऐसे लगते हैं जैसे वह 40 साल के हो चुके हैं। फिलहाल जो महिलाएं शिल्पा शेट्टी की तरह परफेक्ट फिगर चाहती हैं, उनके लिए हमारे पास एक शानदार उपाय है, जी हां! यही उपाय शिल्पा शेट्टी भी करती हैं, जिसकी वजह से वे इतनी फिट हैं। दरअसल शिल्पा शेट्टी जीरो फिगर के लिए रोजाना एक खास ड्रिंक का सेवन करती हैं, आइए आपको इसकी रेसिपी बताते हैं।


शिल्पा शेट्टी स्पेशल ड्रिंक रेसिपी (Shilpa Shetty Special Drink For Slim Figure)

शिल्पा शेट्टी परफेक्ट फिगर के लिए बहुत ही स्ट्रिक रूटीन फॉलो करती हैं, जी हां! वह अपने सुबह की शुरुआत नींबू पानी या फिर घी के साथ करती हैं, फिर वह योगा भी करती हैं। इसके अलावा वह रोजाना एक खास ड्रिंक का सेवन करती हैं। शिल्पा शेट्टी की इस स्पेशल ड्रिंक की रेसिपी बताएं तो इसके लिए एक मिक्सी जार में एक कप पानी डालना है, फिर दो चम्मच नींबू का रस, थोड़ा सा गुण और बर्फ का टुकड़ा डाल देना है, अब आधा चम्मच काला नमक, थोड़ा सा काली मिर्च पाउडर, 15-16 पुदीना के पत्ते, नमक स्वादानुसार और अंत में भिगाया हुआ चिया का बीज भी डाल देना है, अब इन सबको अच्छे से ग्राइंड करना है, बस इस तरह आपकी जीरो फिगर वाली स्पेशल ड्रिंक तैयार हो चुकी है, इस ड्रिंक को रोजाना पीना शुरू कर दीजिए, कुछ ही दिनों में आपको शानदार रिज़ल्ट मिलेगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story