×

T20 World Cup 2024: 8 बार ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीत चुके इस दिग्गज ने Virat Kohli को किया सजदा

T20 World Cup 2024 Virat Kohli: विराट कोहली की तारीफ में दिल छु लेने वाला बयान दिया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनका नाम चर्चा का विषय बना हुआ है

Sachin Hari Legha
Published on: 16 May 2024 3:21 PM GMT
T20 World Cup 2024 Virat Kohli
X

T20 World Cup 2024 Virat Kohli (Photo. Social Media)

T20 World Cup 2024 Virat Kohli: भारत के साथ-साथ दुनिया भी अंतर्राष्ट्रीय T20 क्रिकेट वर्ल्ड कप 2024 का इंतजार कर रही है। दुनिया भर में क्रिकेट का जब भी नाम आता है, तो विराट कोहली को इस खेल का पर्यायवाची माना जाता है। संयुक्त राज्य अमेरिका में भी विराट कोहली के फैंस की कोई कमी नहीं है। हाल ही में विराट कोहली की फैन लिस्ट में ओलंपिक में 8 बार गोल्ड मेडल जीतने वाले एक एथलीट का नाम भी शामिल हो गया है। जिन्होंने विराट कोहली की तारीफ में दिल छु लेने वाला बयान दिया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनका नाम चर्चा का विषय बना हुआ है।

Virat Kohli का फैन हुआ ये दिग्गज

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महान ओलंपिक एथलीट उसेन बोल्ट ने 02 जून को वेस्टइंडीज और यूएसए में शुरू होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले स्टार भारत के बल्लेबाज विराट कोहली के प्रति अपनी प्रशंसा व्यक्त की। बोल्ट, जो इस मेगा इवेंट के ब्रांड एंबेसडर हैं। आठ बार के ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता ने अपने पसंदीदा क्रिकेट सितारों का खुलासा किया। जिसमें वसीम अकरम, कर्टनी वॉल्श, कर्टली एम्ब्रोस, सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा जैसे दिग्गजों का नाम भी शामिल है। लेकिन उन्होंने विराट कोहली की भी तारीफ की।

दुनिया के सबसे तेज़ आदमी ने विराट कोहली के प्रति अपनी प्रशंसा प्रकट करते हुए उन्हें बिरादरी के मौजूदा सितारों से अलग बताया। उसेन बोल्ट ने कहा, “निश्चित रूप से कोहली सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं।” उन्होंने यह भी कहा, “इतने वर्षों में बड़े होते हुए मेरे पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक वसीम अकरम थे। क्योंकि उनके पास स्विंगिंग यॉर्कर थी। ये सभी लोग जिनकी मैंने वर्षों से प्रशंसा की है, वे अपने क्षेत्र में इतने प्रभावशाली थे। अपने पिता की तरह मैं हमेशा वेस्टइंडीज का समर्थन करता हूं (हंसते हुए)। लेकिन हां, मैं भी सचिन तेंदुलकर का फैन रहा हूं, वह और ब्रायन लारा बड़े होते हुए मेरे जीवन का हिस्सा थे।”

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story