×

Motorola Buds और Buds+ होगी जल्द लॉन्च, जानें फीचर्स

Motorola Buds And Buds+: मोटोरोला बड्स (Motorola Buds) और बड्स प्लस (Buds+) को फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। इस बात की जानकारी खुद कंपनी ने दी है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 1 May 2024 12:46 PM GMT
Motorola Buds और Buds+ होगी जल्द लॉन्च, जानें फीचर्स
X

Motorola Buds And Buds+: अगर आप नया इयरबड खरीदने की तैयारी कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। मोटोरोला जल्द ही अपने अपकमिंग Earbuds को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी Motorola Buds And Buds+ को लॉन्च करने की तैयारी में है।

दरअसल मोटोरोला अपने ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) इयरफोन को भारत में अगले सप्ताह लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। आप मोटोरोला बड्स (Motorola Buds) और बड्स प्लस (Buds+) को फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। इस बात की जानकारी खुद कंपनी ने दी है। इन ईयरबड्स को कंपनी पहले ही चीन में लॉन्च कर चुकी है।

इन Earbuds में डायनेमिक एक्टिव नॉइज कैंसलेशन (एएनसी) फीचर और हाई-रेज ऑडियो सर्टिफिकेशन भी मिलता है। इतना ही नहीं मोटो के ये ईयरबड्स वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं और इनमें वॉटर-रिपेलेंट फीचर भी मिलती है। इसके अलावा भी इन दोनों ही Earbuds के अन्य स्पेसिफिकेशन भी तगड़े हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं Motorola Buds And Buds+ के फीचर्स, लॉन्च डेट और कीमत के बारे में:

Motorola Buds And Buds+ के फीचर्स और लॉन्च डेट (Motorola Buds And Buds+ Features And Launch Date):

Motorola Buds And Buds+ के फीचर्स और लॉन्च डेट की बात करें तो दोनों Earbuds में डायनामिक एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (एएनसी) और वॉटर-रिपेलेंट डिजाइन देखने को मिल सकती है। इनमें ट्रिपल माइक सिस्टम मिलेगा। वहीं मोटो बड्स सिंगल 12.4 मिमी डायनेमिक ड्राइवर्स से लैस हैं और मोटो बड्स+ में डुअल 11 मिमी वूफर और 6 मिमी ट्वीटर मिल सकता है।


मोटो बड्स 50dB तक ANC सपोर्ट करता है और मोटो बड्स+ 46dB तक ANC सपोर्ट कर सकता है। दोनों Earbuds मोटो बड्स ऐप के साथ ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी और अनुकूलता देता है। मोटो बड्स का बेस मॉडल 9 घंटे के प्लेबैक सुविधा देता है और मोटो बड्स+ में कंपनी ने बेहतर साउंड एक्सपीरिएंस के लिए डॉल्बी एटमॉस का फीचर दे रही है। ये मोटो बड्स भारत में कोरल पीच, ग्लेशियर ब्लू, कीवी ग्रीन और स्टारलाइट ब्लू रंग में लॉन्च हो सकता है। इसके अलावा मोटो बड्स+ को बीच सैंड और फॉरेस्ट ग्रे कलर में पेश किया जा सकता है।

Motorola Buds And Buds+ के लॉन्च डेट की बात करें तो दोनों ईयरबड्स को कंपनी 9 मई को दोपहर 12:00 बजे लॉन्च करेगी।

Motorola Buds And Buds+ की कीमत (Motorola Buds And Buds+ Price):

Motorola Buds And Buds+ की कीमत की बात करें तो भारत में कीमत को लेकर फिलहाल, कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन, यूरोप में, मोटो बड्स की कीमत EUR 59 (करीब 5,200 रुपए) है, जबकि मोटो बड्स+ की कीमत EUR 149 (करीब 13,300 रुपए) है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story