×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Auraiya News: वोट डालने का भाजपा नेता ने बनाया वीडियो, केस दर्ज

Auraiya News: औरैया जिले में इटावा लोकसभा सीट के लिए आज मतदान हो रहा था। मतदान के दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो गया। पुलिस इस मामले में बीजेपी नेता के खिलाफ केस दर्ज कर ली है।

Ashraf Ansari
Published on: 13 May 2024 1:51 PM GMT
Auraiya News
X

मामले की जानकारी देते सीओ (Pic:Newstrack)

Auraiya News: यूपी के औरैया में लोकसभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष के द्वारा वोट डालते समय वीडियो बनाया गया। फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। औरैया जिले में इटावा लोकसभा सीट के लिए आज मतदान किया जा रहा है। मतदान के दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

वोट डालते समय मंडल अध्यक्ष ने बना लिया वीडियो

वायरल वीडियो में देखा गया है कि एक शख्स से मतदान केंद्र के अंदर मौजूद है और वह वोट डालते समय अभद्र इशारा करता है फिर बाद में भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया नाम वाले बीजेपी सिंबल पर बटन दबा देता है और लोगों को दिखाना चाहता है कि उसने भाजपा प्रत्याशी को वोट किया है। इस वीडियो में गाना भी ऐड किया जाता है।

प्रशासन की लापरवाही आई सामने

वैसे तो मतदान केंद्र के अंदर मोबाइल फोन ले जाने की अनुमति नहीं है। लेकिन औरैया जिले के दिबियापुर विधानसभा के अछल्दा कस्बा स्थित मतदान केंद्र आदर्श इंटर कॉलेज में मतदाता वोट डालने के लिए आ रहे थे। तभी भाजपा के मंडल अध्यक्ष राजवर्धन सिंह वोट डालने के लिए पहुंचते हैं और इसका वीडियो बना लेते हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता है तो पुलिस हरकत में आ जाती है। बिधूना सीओ अशोक कुमार सिंह कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है और मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है। आगे कार्रवाई के आदेश भी जारी कर दिए गए हैं।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story