×

Auraiya News: पुलिस ने जनता को बांटे हेल्पलाइन नंबर कार्ड, जरूरत पड़ने पर करें कॉल

Auraiya News: लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपर्क करने के लिए जनपद की पुलिस लगातार जनता के बीच पहुंचकर चुनाव के प्रति जागरूक करने का काम कर रही है।

Ashraf Ansari
Published on: 11 May 2024 12:11 PM GMT
Auraiya news
X

पुलिस ने जनता को बांटे हेल्पलाइन नंबर कार्ड (न्यूजट्रैक)

Auraiya News: यूपी की औरैया में डायल 112 की पुलिस टीम सड़कों पर निकलकर आसपास के लोगों से मुलाकात कर उन्हें चुनाव से संबंधित जानकारी दे रही है। साथ ही उनसे अपील कर रही है कि अगर आपको कोई परेशान करता है तो कार्ड पर जारी किए गए नंबर पर फोन कर पुलिस से मदद ले सकते हैं।

पुलिस गांव-गांव शहर शहर पहुंच कर बांट रही कार्ड

औरैया जिले में चौथे चरण के लिए सोमवार को मतदान होना है। मतदान के वक्त किसी भी तरीके की अपराधी घटना ना घटे लोगों को किसी भी तरीके की परेशानी हो तो उनके पास पूरे समय पर पहुंच जाए इसको अपर पुलिस अधीक्षक के आदेश की बात डायल 112 की टीम लगातार जनता के बीच पहुंचकर उनसे मुलाकात कर रही है। उनको शिकायती कार्ड दिए जा रहे हैं जिस पर बताया जा रहा है कि अगर आपको कोई भी परेशान करता है तो आप पुलिस द्वारा जारी किए गए नंबर पर फोन कर पुलिस को मदद के लिए बुला सकते हैं।

निर्भीक होकर करें मतदान

लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपर्क करने के लिए जनपद की पुलिस लगातार जनता के बीच पहुंचकर चुनाव के प्रति जागरूक करने का काम कर रही है। यहां डायल 112 की पुलिस लगातार जनता के पास पहुंच रही है जनता से अपील कर रही है कि सोमवार को लोकसभा के लिए मतदान होना है। ऐसे में आप लोग मतदान केंद्र पर पहुंचकर अपना मतदान करें। अगर आपको कोई परेशान करता है या फिर अपने हक में वोट डलवाने के लिए आप पर दबाव बनाता है तो आप इसके लिए पुलिस को सूचना दें पुलिस आपकी मदद के लिए सामने आएगी। वहीं आगे कहा कि आप लोग निर्भीक होकर निडर होकर अपना मतदान जरूर करें। यह आपका अधिकार है और आप इस अधिकार का उपयोग जरूर करें।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story