×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Azamgarh News: मोदी सरकार में समाज के हर वर्ग का हो रहा शोषण: धर्मेंद्र यादव

Azamgarh News: उन्होंने कहा कि देवारा की जनता सरकारी उपेक्षा की शिकार है, यहाँ की सड़कों की बुरी हालत है, हर साल यहाँ के लोग बाढ़ से जूझते हैं। सभी समस्याओं की जड़ भाजपा है।

Shravan Kumar
Published on: 11 May 2024 3:36 PM GMT
Azamgarh News
X

धर्मेंद्र यादव। (Pic: Newstrack)

Azamgarh News: अपने चुनाव प्रचार के क्रम में आज समाजवादी पार्टी प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव ने गोपाल पुर विधानसभा में मिरिया रेहडा, सियरहा, तोफापुर, जैगहा अलाउद्दीन पट्टी में आयोजित चौपाल कार्यक्रमों में शामिल होकर जनता से समाजवादी पार्टी के लिए वोट की अपील करते हुए कहा कि मोदी सरकार में समाज के हर वर्ग का शोषण हो रहा है, हमारे वाहन चालक भाईयों का उत्पीड़न, सहारा निवेशकों के पैसों के लिए सरकार पोर्टल लांच करके सो गयी, 16 लाख करोड़ का ऋण उद्योग पतियों का तो माफ हुआ लेकिन किसानों की कितना कर्ज माफी हुई ?

भाजपा सभी समस्याओं की जड़

उन्होंने कहा कि देवारा की जनता सरकारी उपेक्षा की शिकार है, यहाँ की सड़कों की बुरी हालत है, हर साल यहाँ के लोग बाढ़ से जूझते हैं। सभी समस्याओं की जड़ भाजपा की सरकार है इसलिए इसको हटाने में आप सभी लोग सहयोग करें और साइकल चुनाव निशान की बटन दबाएं। कार्यक्रम में विधायक नफीस अहमद, विधान सभा अध्यक्ष हरिराम यादव, देवनाथ यादव, चंचल यादव, ओम प्रकाश राय,समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता साथी तथा क्षेत्र की सम्मानित जनता उपस्थित रही l

संविधान बचाने के लिए हटाएं भाजपा

इसके पूर्व शुक्रवार को समाजवादी पार्टी प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव ने सदर विधानसभा में कोलबाज बहादुर, खोजा पुर,किशुन दास पुर, जुनैद गंज, मनचोभा, उकरौडा, पगरा में आयोजित चौपाल कार्यक्रमो में शामिल होकर जनता से समाजवादी पार्टी के लिए वोट की अपील करते हुए कहा कि हमारा संविधान ही हमारे मौलिक अधिकारों की तथा संवैधानिक संस्थाओं की रक्षा करता है इसीलिए भाजपा की निगाह में संविधान खटकता है। उसके कई वरिष्ठ नेताओं ने भी खुले आम इसे बदलने की बात कही है, बाबा साहेब का संविधान बचाना है तो भाजपा को सत्ता से हटाना होगा, महंगाई बेरोजगारी, अग्निवीर पेपर लीक, मज़हबी नफरत से मुक्ति पाना है तो भाजपा को हटाना होगा।

एक लाख किसानों ने की आत्महत्या

अपने संबोधन में उन्होंने बताया कि सरकार की गलत नीतियों और महंगी बिजली के कारण किसान लघु और कुटीर उद्योग अपने बुरे दौर से गुज़र रहा है , मोदी सरकार में लगभग 1 लाख किसानों को आत्म हत्त्या करने को मजबूर होना पड़ा सभी समस्याओं की जड़ भाजपा की सरकार है इसलिए इसको हटाने में आप सभी लोग सहयोग करें और साइकल चुनाव निशान की बटन दबाएं। कार्यक्रम में पूर्व मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव , जिला पंचायत अध्यक्ष विजय यादव, जिलाध्यक्ष हवलदार यादव, पल्हनी ब्लॉक प्रमुख प्रमोद यादव, परवेज़ अहमद, संतोष गौतम हरिश्चन्द यादव, समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता साथी तथा क्षेत्र की सम्मानित जनता उपस्थित रही

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story