×

Bahraich News: ईंट से कूचकर ग्रामीण की हत्या, कर्बला के पीछे नहर में फेंका शव

Bahraich News: बौंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत छत्तरपुर गांव निवासी एक ग्रामीण की ईंट से कूचकर हत्या कर दी गई। इसके बाद उसका शव कर्बला के पीछे नहर में फेंक दिया।

Radheshyam Mishra
Published on: 2 May 2024 12:31 PM GMT
bahraich news
X

बहराइच में ईंट से कूचकर ग्रामीण की हत्या (न्यूजट्रैक)

Bahraich News: जिले के बौंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत छत्तरपुर गांव निवासी एक ग्रामीण की ईंट से कूचकर हत्या कर दी गई। इसके बाद उसका शव कर्बला के पीछे नहर में फेंक दिया। थानाध्यक्ष की सूचना पर पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर एक महिला को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना बौंडी क्षेत्र के ग्राम छत्तरपुर गांव निवासी रघुनाथ प्रसाद यादव उर्फ हेतु यादव पुत्र मंशाराम का बीती रात को कुछ लोगों से विवाद हुआ था।इसके बाद से रघुनंदन अचानक गायब हो गया। गुरुवार दोपहर में उसका शव जैतापुर गांव में स्थित कर्बला के पीछे नहर में मिलने से हड़कंप मच गया। देखते ही देखते आसपास के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। पहले ग्रामीण को ईंट से कूचा गया और इसके बाद उसी के शर्ट से उसके गला दबा दिया गया।

मृतक के परिजन मंशाराम यादव ने हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। थानाध्यक्ष अंजनी कुमार राय ने पुलिस अधीक्षक को घटना की जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने मौके पर पहुंच कर जांच की। इस संबंध में पुलिस ने बताया कि जल्द बौडी पुलिस हत्या की घटना का खुलासा कर देगी। इस संबंध में एसपी ने भी निर्देश दिया। थानाध्यक्ष अंजनी कुमार राय ने बताया कि एक महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। दुसरी तरफ इस घटनाक्रम से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story