×

Lok Sabha 2024: माफियाओं-आतंकवादियों के प्रति सहानुभूति रखती है सपा-कांग्रेसः CM योगी

Lok Sabha 2024: सीएम योगी ने कहा की प्रभु श्री राम की इच्छा है कि उनके भक्त नरेंद्र मोदी फिर से भारत का प्रधानमंत्री बने क्योंकि यह वही लोग हैं जो कहते हैं कि राम मंदिर बनाकर क्या फायदा हुआ।

Sarfaraz Warsi
Published on: 13 May 2024 6:45 AM GMT
barabanki news
X

माफियाओं-आतंकवादियों के प्रति सहानुभूति रखती है सपा-कांग्रेसः सीएम योगी (न्यूजट्रैक)

Barabanki News: लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के मतदान को लेकर के राजनीतिक पार्टियों की जनसभाओं का सिलसिला काफी तेज हो गया है। नेताओं की बयानबाजी और एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर तेजी से चल रहा है। एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा-कांग्रेस के लोग माफियाओं और आतंकवादियों के प्रति सहानुभूति रखते हैं इस गठबंधन सबक सिखाने का जनता को सुनहरा अवसर मिला है इनकी औकात जनता बताएगी।

बता दें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बाराबंकी जिले के हैदरगढ़ तहसील क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम अंचल महाविद्यालय में लोकसभा प्रत्याशी राजरानी रावत के समर्थन में सभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने सपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है और बाराबंकी जिले की जनता से अपील की है कि वह भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी राजरानी के समर्थन में वोट करके विपक्ष को उनकी औकात याद दिला दें। जनसभा स्थल पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सुनने के लिए भारी जनसैलाब उमड़ा था।

सीएम योगी ने कहा की प्रभु श्री राम की इच्छा है कि उनके भक्त नरेंद्र मोदी फिर से भारत का प्रधानमंत्री बने क्योंकि यह वही लोग हैं जो कहते हैं कि राम मंदिर बनाकर क्या फायदा हुआ। कांग्रेस अनुसूचित जाति पिछड़ी जाति के अधिकारों का हनन करने का काम कर रही है। सपा और कांग्रेस देश और प्रदेश में युवाओं के रोजगार के लिए नहीं महिलाओं की सुरक्षा के लिए नहीं किसानों के हित के लिए नहीं यह लोग माफियाओं और आतंकवादियों के प्रति सहानुभूति रखते हैं लेकिन भाजपा सरकार में एक-एक माफियाओं को जेल के अंदर भेजा गया है। आने वाले समय में यह सिलसिला लगातार जारी रहेगा। आज देश की 80 करोड़ जनता मुफ्त राशन का लाभ ले रही है हमारे देश की सीमाएं चारों तरफ से सुरक्षित हैं और पूरे विश्व में भारत का सम्मान बढ़ा है। आने वाले समय में देश की प्रगति और विकास के लिए आप लोगों को भारतीय जनता पार्टी की सरकार पुनः बनानी है ताकि देश का विकास और प्रगति की गति तेजी से आगे बढ़े।

जनता को बरगलाने में लगे सपा और कांग्रेस

सीएम योगी ने कहा कि यह सपा और कांग्रेस के लोग जो कभी एक दूसरे की बुराई किया करते थे आज दोनों पार्टियों मिलकर गठबंधन बना लिए हैं और जनता के बीच जाकर के जुमलेबाजी कर लोगों को बरगलाने में लगे हुए हैं लेकिन देश की जनता जानती है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश हित के लिए बहुत सारे काम किए हैं आने वाले समय में जब एक बार फिर केंद्र में मोदी सरकार बनेगी। तब यह गठबंधन नजर नहीं आएगा क्योंकि मोदी सरकार हमेशा जनता के हित के लिए कर करती रही है और आगे करती रहेगी। इसलिए मैं बाराबंकी की जनता से यह कहने आया हूं कि यह सपा और कांग्रेस की गठबंधन को सबक सिखाने का यह सुनहरा अवसर आपके पास है इस अवसर का लाभ उठाते हुए गठबंधन को आप सभी लोकसभा सिखाएंगे यह मुझे पूरा विश्वास है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story