×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Bareilly News: सांप काटने से बुजुर्ग महिला की मौत, घर में मचा कोहराम

Bareilly News: घर की सफाई करते हुए बुजुर्ग महिला को सांप ने काट लिया। मौके पर सांप न मिलने पर इलाज में देरी हुई और महिला की मौत हो गई।

Sunny Goswami
Published on: 16 May 2024 12:31 PM GMT
Bareilly News
X

Bareilly News (Pic: Social Media)

Bareilly News: बुजुर्ग महिला की सांप के काटने से मौत हो गई। महिला अपने घर में साफ सफाई कर रही थी। इसी दौरान उसके पैर मे सांप ने काट लिया। बुजुर्ग महिला पहले तो समझी कि उसको चूहें ने काट लिया जिसके कुछ देर बाद महिला की हालत ख़राब होने लगी। परिवार के लोग उसको इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे जहां इलाज के दौरान बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घर की सफाई करते हुए सांप ने काटा

थाना क्योलड़िया क्षेत्र के ग्राम ठकिया बरकली साहब निवासी लीलावती (68) पत्नी स्वर्गीय बिहारीलाल ने बताया कि वो घर में साफ सफाई कर रही थी तभी उनको सांप ने काट लिया। सांप काटने के बाद मौके पर नहीं मिला जिससे उसने सोचा की चूहे ने उसके पैर में काट लिया जिससे उसको परिवारवालों ने उसको दर्द की दवाई खिला दी। दवाई खाने के कुछ देर बाद उसकी हालत बिगड़ने लगी और उसकी आँखों के आगे अंधेरा छाने लगा।

इलाज के दौरान महिला की मौत

परिवार के लोगो ने बुजुर्ग महिला की हालत बिगड़ने पर उसको अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टरों ने परिवार वालों को बताया की महिला को सांप ने काटा है। जिसके बाद परिजनों के होश उड़ गए। डॉक्टर महिला का इलाज कर रहे थे कि इलाज के दौरान ज्यादा हालत बिगड़ने से महिला की मौत हो गई। जैसे ही महिला की मौत की सूचना परिजनों को हुई तो घर मे कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग महिला का शव कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों का कहना है कि अगर उनको पहले पता चल जाता कि सांप ने काटा है तो समय पर इलाज मिल जाता तो उनकी जान बच सकती थी। सांप उनको काटकर घर में नही मिला जिस कारण परिवार वालों को पता नहीं लग सका।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story