×

Chandauli News: प्रेम में बाधक बन रही मां को पुत्री ने दी दर्दनाक मौत

Chandauli News: कलयुगी विवाहिता पुत्री ने प्रेम में बाधक बन रही मां को धार-धार हथियार से निर्माण हत्या कर दी जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

Ashvini Mishra
Published on: 16 May 2024 4:20 PM GMT
Chandauli News
X

मौके पर पहुंची पुलिस। (Pic: Newstrack)

Chandauli News: चंदौली जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के झांसी गांव में एक दर्दनाक घटना में सबको झकझोर कर रख दिया। कलयुगी विवाहिता पुत्री ने प्रेम में बाधक बन रही मां को धार-धार हथियार से निर्माण हत्या कर दी जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने कलयुगी पुत्री को गिरफ्तार करते हुए नियमानुसार कार्रवाई में जुट गई।

जमीनी विवाद में की मां की हत्या

जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के झांसी गांव में कल पुत्री ने विवाह के 10 वर्ष बाद प्रेमी के साथ जमीन उसके नाम नहीं करने के कारण बाधक बन रही माता को धारदार हथियार से निर्मम हत्या करके मौत के घाट उतार दिया। हत्या की सूचना मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई और मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। जानकारी के अनुसार लक्ष्मण मौर्य की मौत लगभग 10 वर्ष पहले हो चुकी थी। उनकी पत्नी लक्ष्मीना उम्र लगभग 50 वर्ष की पुत्री शशि मौर्य उम्र 30 द्वारा आपसी विवाद को लेकर कहा सुनी हुई और इस दौरान बिटिया द्वारा धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। पुलिस ने बेटी को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस कर रही विधिक कार्रवाई

जैसे ही इसकी सूचना गांव में हुई तो गांव में सनसनी फैल गई और पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सदर कोतवाली पुलिस व क्षेत्राधिकार राजेश राय ने मामले का निरीक्षण कर शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाही में जुट गए। जानकारी के अनुसार शशि मौर्य की शादी 10 वर्ष पूर्व हुई थी वह अपने पति को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती थी जिसका उसकी मां विरोध कर रही थी और उसको पसंद नहीं कर रही थी। पुत्री शशि मौर्य अपने पति को तलाक देने पर अडिग थी जबकि उसकी मां उसके पति को छोड़ने नहीं देना चाहती थी। जिससे लगातार मां बेटी के बीच में तकरार होता था। यही नहीं पुत्री शशि मौर्य जहां पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रहना चाहती थी। वहीं मां के नाम से जो जमीन है उसे जबर्दस्ती अपने नाम भी करना चाहती थी। उसको डर था कि यह जमीन मां उसके पति के नाम कर देगी। इसके बाद गुरुवार को कहा सुनी के दौरान उसने धारदार हथियार से अपनी मां की निर्मम हत्या कर दी। इस संबंध में सदर क्षेत्र अधिकारी राजेश राय ने बताया कि सर में चोट आने के कारण हत्या होना प्रतीत हो रहा है। सभी मामलों की जांच कर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story