×

Etawah News: तालाब में तैरता मिला व्यक्ति का शव, जांच में जुटी पुलिस

Etawah News: गांव वाले रोजाना की तरह आज तालाब के पास से गुजर रहे थे तभी अचानक से उनकी नजर तालाब पर पड़ी। एक व्यक्ति का शव तालाब के बीचों बीच तैरता हुआ दिखाई दे रहा था।

Ashraf Ansari
Published on: 12 May 2024 1:30 PM GMT
Etawah News
X

Etawah News (Pic: Social Media)

Etawah News: यूपी के इटावा में एक गांव में उस समय हड़कंप गया जब अचानक से कुछ लोगों ने तालाब में एक शव को तैरता हुआ देखा। इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई तो मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया।

तालाब के बीच पड़ा था शव

इटावा जिले में अचानक से गांव वालों ने एक तालाब में शव को देखा तो उनके हाथ पांव फूल गए। इस घटना के बाद पुलिस को जानकारी दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल करती हुए दिखाई दी। बताते चलें कि मामला लवेदी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम इकरी का है। यहां गांव वाले रोजाना की तरह आज तालाब के पास से गुजर रहे थे तभी अचानक से उनकी नजर तालाब पर पड़ी। देखा कि एक व्यक्ति का शव तालाब के बीचों बीच तैरता हुआ दिखाई दे रहा था। घटना के बाद आसपास के लोगों को जब इसकी जानकारी हुई तो लोग मौके पर पहुंचने लगे और पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। लोग यह पता लगाने की कोशिश करने लगे कि आखिरकार तालाब में किसकी लाश पड़ी है।

ग्रामीणों ने पुलिस को दी सूचना

लवेदी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम इकरी में तालाब के बीचो-बीच एक लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई थी। घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई जहां पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से तालाब के बीचो-बीच पड़ी लाश को बाहर निकालने का काम किया। शव को तालाब से बाहर निकल गया जहां फॉरेंसिक टीम जांच पड़ताल करती हुई दिखाई दी। स्थानीय लोगों से पूछताछ की गई और शव के बारे में जानकारी ली गई तो कोई शव की शिनाख्त नहीं कर पाया। अंदाजा लगाया जा रहा है कि तालाब में मिला शव कम से कम 2 दिन पुराना है। फिलहाल में पुलिस पूरे मामले को गंभीरता से ले रही है और जांच पड़ताल करते हुए दिखाई दे रही।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story