×

Etawah News: गड्ढे में गई साइकिल.., वोट डालने के बाद बोले सांसद राम शंकर कठेरिया

Etawah News: इटावा लोकसभा सीट पर आज मतदान हो रहा है। जिसको लेकर मतदाता सुबह से ही अपना मतदान करने के लिए मतदान केंद्र पर पहुंच रहे हैं।

Ashraf Ansari
Published on: 13 May 2024 5:26 AM GMT
etawah news
X

वोट डालने के बाद सांसद राम शंकर कठेरिया ने सपा पर साधा निशाना (न्यूजट्रैक)

Etawah News: लोकसभा सीट पर मतदान करने के लिए पहुंचे मौजूदा सांसद और भाजपा प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया ने अपना वोट डाला तो वहीं कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि गड्ढे में चली गई साइकिल।

बहुत बुरी तरीके से हार रही साइकिल

इटावा लोकसभा सीट पर आज मतदान हो रहा है। जिसको लेकर मतदाता सुबह से ही अपना मतदान करने के लिए मतदान केंद्र पर पहुंच रहे हैं। तो वहीं भारतीय जनता पार्टी के मौजूदा सांसद और प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया अपना वोट डालने के लिए मतदान केंद्र पर पहुंचे। यहां उन्होंने अपना वोट डाला तो वही मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है की साइकिल अबकी बार गड्ढे में जा रही है। कमल पूरी तरीके से खिल गया।सुबह से ही मतदान देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के पक्ष में हो रहा है। आगे बोले कि अब यह लोग हारने वाले हैं तो आरोप लगाएंगे म्टड लुट गई। प्रशासन ने चुनाव हरवा दिया है। लेकिन असल में यह बुरी तरीके से खा रहे हैं।

चार-चार बार रहे मुख्यमंत्री क्यों नहीं लगवाई इंडस्ट्री

सांसद रामशंकर कठेरिया ने कहा कि सपा वाले रोजगार की बात करते हैं तो मैं उनसे ही पूछता हूं कि यह लोग तो चार-चार बार मुख्यमंत्री रह चुके हैं। इन्होंने सूत मिल को बंद करके 15000 लोगों का रोजगार छीन लिया। 15000 लोगों को सड़कों पर ले आए और हमसे रोजगार की बात करते हैं। हर बार में एक इंडस्ट्री लगवाते तो कर इंडस्ट्री यहां होती। तब कहां चले गए थे क्या कर रहे थे मर गए थे क्या। हमने 1000 हेक्टेयर जमीन खरीदी है। यहां एक बड़ी इंडस्ट्री लगाने जा रहे हैं। अब आप यह मान के चलिए की यह लोग बहुत बुरी तरीके से हार रहे हैं।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story