×

Firozabad Accident: बाइकों की आपसी भिड़ंत में तीन लोगों की मौत, दो गंभीर

Firozabad News: जनपद में दर्दनाक सड़क हादसें में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा थाना एका क्षेत्र के मुस्तफाबाद रोड पर हुआ। जहां दो बाइकों की आपस में भिड़ंत हो गई।

Durgesh Sharma
Written By Durgesh Sharma
Published on: 12 May 2024 12:51 PM GMT (Updated on: 12 May 2024 1:18 PM GMT)
Firozabad Accident
X

Symbolic Image (Pic:Social Media)

Firozabad News: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जनपद में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हादसा इतना भीषण था कि घटना में तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। थाना एका क्षेत्र के मुस्तफाबाद रोड पर दो बाइकों की आपस में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आमने-सामने से आपस में भिड़ी बाइक

जनपद के थाना एका क्षेत्र के मुस्तफाबाद के नगला गजू के पास भीषण सड़क हादसा हो गया। दो बाइकों की आपस में टक्कर में एक बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। जानकारी के मुताबिक विजय कुमार पुत्र अखिलेश अपनी मां ओमवती को दवा दिलाकर घर जा रहे थे। तभी सामने से आ रही दूसरी बाइक से भीड़ गई। बाइक पर सोनू कटेना सहित तीन लोग सवार थे। स्थानीय लोगों ने बताया कि एक बाइक की स्पीड बहुत अधिक थी। जिस वजह से इतना बड़ा हादसा गया।

इलाज के दौरान दो लोगों की मौत

हादसे में विजय कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि चार लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई। एका थाना क्षेत्र के थानाध्यक्ष शिवभान वारदात स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल ले गई। जहां जिला अस्पताल में इलाज के दौरान ओमवती और सोनू कटेना की मौत हो गई। इस हादसे में तीन लोग घायल हुए हैं। घटना की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story