×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Gorakhpur News: रवि किशन ने भजन गा कर मांगा वोट, विधायक ने भी गाया गीत

Gorakhpur News: गोरखपुर से भाजपा प्रत्याशी रवि किशन ने भजन गा कर लोगों से वोट मांगा। उन्होंने लोगों से भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील की।

Purnima Srivastava
Published on: 16 May 2024 12:48 PM GMT (Updated on: 17 May 2024 12:34 PM GMT)
Gorakhpur News
X

नुक्कड़ सभाओं में गीत गाते रवि किशन और ग्रामीण विधायक विपिन सिंह। (Pic: Newstrack)

Gorakhpur News: गोरखपुर लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी रवि किशन शुक्ला लोगों के अपने संवाद और स्टाइल से सुर्खियों में रहते हैं। गुरुवार को जनसंपर्क के दौरान एक जगह पर कलाकार चुनावी गीत गा रहे थे। रवि किशन ने भगवान राम का भक्ति गीत, "श्री राम जानकी बैठे हैं मेरे सीने में" गाया तो विधायक ग्रामीण विपिन सिंह ने, "चला हो सखी वोट डाले" गाकर लोगों से अधिक से अधिक वोट करने की अपील की।

भाजपा को वोट करने की अपील

गोरखपुर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन इन दिनों लगातार जनसंपर्क में जुटे हैं। लोगों से मिलना व सरकार की नीतियों के बारे में चर्चा कर सांसद लोगों से कमल के फूल पर बटन दबाने की अपील कर रहे हैं। गुरुवार को सांसद ने कई जगह सभाए कर जनता से अपील की। सांसद रवि किशन ने गुरुवार को खोराबार मंडल के फुर्सतपुर, जंगल चेचरी एंव रायगंज बाजार में नुक्कड़ सभा की। इसके साथ ही आज शाम सांसद रवि किशन ने मालवीय नगर मंडल के अक्षैबर दास की कुटी, गायत्री नगर , झरना टोला, विस्मिल नगर मंडल के शाहपुर पानी टंकी, दीनदयाल नगर मंडल के नेशनल मेडिकल हाल गोलघर व मालवीय नगर मंडल के हनुमान मंदिर भैरोपुर में नुक्कड़ सभा किया।

मोदी-योगी से आपके लिए सबकुछ मांग कर लाएंगे

सांसद रवि किशन ने कहा कि आज देश विश्व कीर्तिमान स्थापित कर रहा है। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश का तीव्र गति से विकास हुआ है। आज सभी योजनाओं का लाभ आमजनता को मिल रहा है। उत्तर प्रदेश आज उत्तम प्रदेश बना है। सीएम योगी के नेतृत्व में आज यहां कानून का राज है। आम नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित हुई है। बेटियां सुरक्षित हैं। यहां की जनता की सेवा मेरा पहला कर्तव्य है। पीएम मोदी और सीएम योगी ने गोरखपुर के विकास में हमेशा अग्रणी भूमिका निभाई है। मैने जब भी यहां के विकास के लिए इनसे कुछ मांगा वो मुझे मिला। आगे भी पीएम नरेन्द्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ से आप के लिए जो जरूरी होगा मांग कर लाएंगे। मैं योगी जी के प्रतिनिधि के रूप में आप के बीच सेवा करने आया हूं।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story