×

Hapur Crime: महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत, जांच में जुटी पुलिस

Hapur Crime: बहन ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच कर दी है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 13 May 2024 5:11 AM GMT
Hapur Crime: महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत, जांच में जुटी पुलिस
X

महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत  (photo: social media )

Hapur Crime: यूपी के जनपद हापुड़ की पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत हो गई। भाई ने मृतका के पति पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने इस मामले में मृतका के पति व देवर को हिरासत में लिया है।

भाई ने लगाया सुसरालियो पर हत्या का आरोप

मृतका के भाई विपिन ने बताया कि काजल की शादी नौ वर्ष पूर्व मोहल्ला अशोक नगर की शेर वाली गली के दीपक के साथ हुई थी। शादी के कुछ साल बाद दीपक छोटी छोटी बातों पर बहन के साथ मारपीट करता था। भाई ने बताया कि शनिवार शाम को काजल ने एक वीडियो अपने भाई को भी भेजा था।जिसमें उसने मारपीट के निशान दिखाए थे। रविवार की देर रात्रि विपिन को फोन आया कि काजल को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके बाद ही वह यहां पहुंचे हैं । काजल के घर पहुंचने पर पता चला कि अस्पताल में भर्ती है। लेकिन बहन ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच कर दी है।

क्या बोले पुलिस की जिम्मेदार

पिलखुवा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार त्रिपाठी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध लग रहा है। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल पाएगा। मृतका के भाई की तहरीर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story