×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Hapur Crime: रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, अनहोनी की आशंका

Hapur Crime: पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 13 May 2024 5:02 AM GMT
youth Dead body
X

रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव  (फोटो: सोशल मीडिया )

Hapur Crime: यूपी के जनपद हापुड़ की नगर कोतवाली क्षेत्र के मेरठ रोड स्थित एक अस्पताल के पास से गुजर रेलवे ट्रैक पर 23 वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। परिजनों ने युवक के साथ अनहोनी की आशंका जताई है। वही परिजन हत्या का आरोप लगा रहे है।पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, परिजनों ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।

तहरीर की जुबानी, मृतक की कहानी

पुलिस में दी तहरीर में थाना देहात क्षेत्र के गांव असौड़ा के राजकुमार ने बताया कि वह अपनी पत्नी राज दुलारी, पुत्र दिनेश (23), रोहन, अरूण, कपिल व संदीप के साथ रहता है। शनिवार शाम दिनेश अपनी नौकरी से घर लौटा था। अपने मालिक से वह 5500 रुपये लेकर घर आया था। इनमें से 2500 रुपये उसने अपनी माता को दे दिए थे। बाकी के तीन हजार रुपये लेकर वह अपने दोस्तों के साथ घर से चला गया था। देर रात साढ़े 11 बजे दिनेश ने छोटे भाई रोहन को कॉल किया था लेकिन, वह रिसीव नहीं कर सका। करीब 12 बजे रोहन नींद से जागा तो उसने दिनेश को कॉल किया लेकिन, काल रिसीव नहीं हुई। देर रात पुलिस ने मेरठ रोड स्थित एक अस्पताल के पास से गुजर रही रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव पड़ा देखा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। मृतक की शिनाख्त दिनेश के रूप में होने पर पुलिस ने उसके परिजनों को सूचित किया। जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और विलाप करने लगे। परिजनों का आरोप है कि दिनेश की हत्या कर शव रेलवे ट्रेक पर फेंका गया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा हत्या का खुलासा

नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। पीड़ित परिवार की तहरीर प्राप्त हुई है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story