×

Hardoi News: दिनदहाड़े महिला के साथ बंदूक की नोंक पर लूट, मचा हड़कंप

Hardoi News: एक ओर जहां पुलिस अधीक्षक लगातार कानून व्यवस्था के बड़े-बड़े दावे करते आ रहे हैं। वहीं दिनदहाड़े हो रही लूट पुलिस के दावों पर सवाल खड़े कर रही है।

Pulkit Sharma
Published on: 14 May 2024 10:30 AM GMT
hardoi news
X

हरदोई में दिनदहाड़े महिला के साथ बंदूक की नोंक पर लूट (न्यूजट्रैक)

Hardoi News: जिले में चुनाव समाप्त होते ही एक बार फिर चोर लुटेरे बदमाश सक्रिय हो गए हैं। मतदान समाप्त होने के 24 घंटे के अंदर ही बदमाशों ने दिनदहाड़े बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया है साथ ही जनपद में एक बार फिर पुलिसिंग व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। हरदोई में लगातार हो रही घटनाओं में पुलिस अब तक खुलासा नहीं कर पाई है। अधिकांश मामले जांच में चल रहे हैं। लेकिन अब तक इन मामलों में पुलिस गिरफ्तारी नहीं कर पाई है कि तभी बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम देकर पुलिस को एक बार फिर चुनौती दे दी है।

एक ओर जहां पुलिस अधीक्षक लगातार कानून व्यवस्था के बड़े-बड़े दावे करते आ रहे हैं। वहीं दिनदहाड़े हो रही लूट पुलिस के दावों पर सवाल खड़े कर रही है। शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के पास अज्ञात बदमाशों द्वारा ई-रिक्शा से जा रही सर्राफा कारोबारी महिला के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया है। जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक क्षेत्राधिकार सदर व शहर कोतवाली पुलिस पहुंची और पूरे मामले की जाँच में जुट गई है।

लगभग एक लाख का सामान लेकर फ़रार हुए बदमाश

शहर कोतवाली क्षेत्र के खजांची टोला कि रहने वाली सरिता गुप्ता पत्नी स्वर्गीय राजकुमार गुप्ता की सकतपुर गांव में एक ज्वैलरी की दुकान है। सरिता अपने नौकर के साथ आज सुबह 11ः00 बजे करीब ई रिक्शा से दुकान जा रही थी की तभी शहर कोतवाली क्षेत्र के कुदौली गांव के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। बाइक सवार बदमाशों ने सरिता के हाथ से बैग छीनकर फरार हो गए। सरिता के मुताबिक बदमाशों के पास असलहा भी थे।

बदमाशों द्वारा असलहा दिखाकर लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस के मुताबिक सरिता द्वारा जो तहरीर दी गई है उसमें ₹10 हज़ार नगद और लगभग एक लाख रुपए के आभूषण बताए गए हैं। घटना की जानकारी लगते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी, क्षेत्राधिकार सदर अंकित मिश्रा, अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेंद्र कुमार समेत भारी संख्या पुलिस बल मौके पर पहुंचा और मामले की जांच में जुट गया। पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी ने बताया कि महिला के साथ कोई लूट के मामले में अभियोग पंजीकृत किया गया है। पुलिस पूरे मामले की गहनता से छानबीन में जुटी हुई है। जल्द ही मामले का खुलासा कर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story