×

Jhansi News: 20 मई को मतदान अवश्य करें: मुख्य चिकित्सा अधिकारी

Jhansi News: मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅ. सुधाकर पाण्डेय ने कहा कि वोट प्रतिशत को बढ़ाने हेतु मतदान करना आवश्यक है। इसलिए सभी लोग अपने मताधिकार का प्रयोग करें।

Gaurav kushwaha
Published on: 2 May 2024 5:10 PM GMT
Jhansi News
X

Jhansi News (Pic:Newstrack) 

Jhansi News: लोकतंत्र के महापर्व लोकसभा- सामान्य निर्वाचन 2024 के अन्तर्गत स्वास्थ्य विभाग द्वारा जनमानस को मतदान करने हेतु प्रेरित करने के उद्देश्य से मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅ सुधाकर पाण्डेय ने सीएमओ कार्यालय के सभी अधिकारियों, वरिष्ठ सहायक, कनिष्ठ सहायक, चतुर्थ श्रेणी संवर्ग, एएनएम सहित सभी कर्मचारियों को मतदान की शपथ दिलाई एवं आगामी 20 मई 2024 को मतदान करने के लिए प्रेरित किया।

देश के विकास में करे योगदान

मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने कहा कि वोट प्रतिशत को बढ़ाने हेतु आवश्यक है कि सभी लोग अपने मताधिकार का प्रयोग करें। वर्तमान में गर्मी के मौसम को देखते हुए हल्के रंग के ढीले व आरामदायक कपङे पहने, सर को ढँक कर रखें, धूप से बचाव के लिए चश्मा, छाता, टोपी आदि का उपयोग करें, साथ में पीने का पानी रखें, तेज धूप व गर्म हवा के सीधे सम्पर्क में आने से बचते हुए। आगामी 20 मई 2024 को अधिक से अधिक संख्या में मतदान अवश्य करें और देश के विकास में योगदान कर अपने नागरिक कर्त्तव्य को पूरा करें।

उन्होंने बताया कि जनपद के सभी आयुष्मान आरोग्य मंदिर, सीएचसी, पीएचसी में मतदाताओं को मतदान हेतु प्रेरित करने के लिए आशा, एएनएम, सीएचओ, चिकित्सा अधिकारियों द्वारा जागरुक किया जा रहा है। सह-प्रभारी स्वीप मनमोहन मनु ने बताया कि जनपद के विद्यालयों, कार्यालयों आदि में मतदान जागरुकता की गतिविधियां निरन्तर आयोजित की जा रही हैं। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों के माध्यम से मतदान के प्रतिशत को बढ़ाने के प्रयास के क्रम में आज सीएमओ कार्यालय में शपथ दिलाई गयी है।

यह लोग रहें मौजूद

इस अवसर पर वरिष्ठ अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ.अजय भाले, डाॅ.एन के जैन, डाॅ.आर एस भदौरिया, डाॅ.के एन त्रिपाठी, डाॅ.रविशंकर, डाॅ.रमाकांत स्वर्णकार, डाॅ.उत्सव राज, डाॅ.सतीश चंद्र, डाॅ.जूही सूलिया, स्वीप सह प्रभारी मनमोहन मनु एवं अभिलाष पटैरिया, डाॅ.विजयश्री शुक्ला, डाॅ. अनुराधा, प्रशासनिक अधिकारी आर पी सिंह, एआरओ राजबृजेन्द्र सिंह, लाखन सिंह, आर एम मौर्या, सभी वरिष्ठ सहायकगण, कनिष्ठ सहायक, चतुर्थ श्रेणी संवर्ग, ब्लाॅक कार्यक्रम प्रबंधक, नगरीय एएनएम आदि उपस्थित रहेI आभार व्यक्त जिला स्वास्थ्य शिक्षा अधिकारी डॉ विजयश्री शुक्ला ने किया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story