×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Jhansi News: कमीशन ही बना सकता है पृथक बुंदेलखंड राज्य बोले- डॉ़ विजय खैरा

Jhansi News: डॉ़ विजय खैरा बोले- इंडी गठबंधन ही जातीय समीकरण गिना रहा है, हिंदू मुसलमान की बात कह रहा है। कहा कि इंडी गठबंधन सत्ता चाहने वालों का नापाक गिरोह है।

Gaurav kushwaha
Published on: 17 May 2024 8:22 AM GMT (Updated on: 17 May 2024 10:54 AM GMT)
Dr. Vijay Khaira
X

Dr. Vijay Khaira  (photo: social media )

Jhansi News: बुंदेलखंड विकास परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ़ विजय खैरा ने कहा कि सांसद अनुराग शर्मा का कार्यकाल झाँसी ललितपुर के विकास का स्वर्णिम काल रहा। शहर में दोनों फ्लाइओवर, झाँसी स्मार्ट सिटी में विकास कार्य, सुपर स्पेशल अस्पताल, ललितपुर में मेडिकल कॉलेज, तीसरी रेलवे लाइन, बीएचईएल में लोकोमोटिव पार्ट्स का निर्माण, सडकों का जाल, डिफेंस कॉरिडोर, पर्यटक स्थलों के विकास जैसे अनगिनत कार्य अनगिनत कार्य हुए हैं। उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी के साथ अल्पसंख्यक और व्यापारी वर्ग तन-मन से जुड़ा हुआ है। ऐसे में भाजपा को अल्पसंख्यकों का विरोधी कहना इंडी गठबंधन का गलत प्रचार है। इंडी गठबंधन ही जातीय समीकरण गिना रहा है, हिंदू मुसलमान की बात कह रहा है। कहा कि इंडी गठबंधन सत्ता चाहने वालों का नापाक गिरोह है।

भाजपा ही जाति, धर्म और क्षेत्रवाद से ऊपर उठकर विकास करती है

पत्रकारों से बातचीत करते हुए बुंदेलखंड विकास परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी छोटे राज्यों की प्रबल समर्थक रही है। बुंदेलखंड के मुद्दे को हम स्वीकार करते हैं परंतु राज्य पुनर्गठन आयोग के बिना पृथक बुंदेलखंड राज्य निर्माण फिलहाल नहीं हो सकता है। उन्होंने बताया कि बुंदेलखंड विकास परिषद संस्था विगत 35 वर्षों से बुंदेलखंड के विकास के लिए कार्य कर रही है।जब राष्ट्रीय हित और सर्वांगीण विकास की बात हो तो भाजपा ही ऐसी पार्टी है जो जाति, धर्म और क्षेत्रवाद से ऊपर उठकर सबके विकास की बात करती है।


अनुराग शर्मा ने अधिकतम विकास कार्यो में ऐतिहासिक रिकार्ड बनाया

डॉ.खैरा ने झांसी-ललितपुर संसदीय सीट पर भाजपा प्रत्याशी अनुराग शर्मा के पक्ष में बोलते हुए कहा कि गठबंधन प्रत्याशी ने अपनी यूपीए की सरकार के दौरान मंत्री रहते हुए भी कोई उल्लेखनीय काम नहीं किया।जबकि भाजपा सांसद अनुराग शर्मा ने पांच वर्ष में अधिकतम विकास कार्यो में ऐतिहासिक रिकार्ड बनाया ।इस दौरान शरीफुद्दीन सिद्दीकी, महामंत्री उप्र प्रदेश अल्पसंख्यक सेल, सरदार के एस फुकेला सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story