×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Jhansi News: आग से 7 दुकानें जलकर राख, लाखों का नुकसान

Jhansi News: सीपरी बाजार स्थित कोहली जनरल स्टोर में आग लग गई। आग बगल के सात दुकानों तक पहुंच गई। जिसमें लाखों का नुकसान हो गया।

Gaurav kushwaha
Published on: 15 May 2024 12:16 PM GMT
Jhansi News
X
सिपरी बाजार में लगी आग। (Pic: Newstrack)

Jhansi News: झांसी के सीपरी बाजार स्थित एक दुकान कोहली जनरल स्टोर में आग लग गई। बताया जा रहा है कि दुकान में एसी कंप्रेशर के फटने से आग लगी। आग लगने के बाद तुरंत दमकमविभाग और पुलिस को इसकी जानकारी दी गयी। सूचना मिलने के बाद जब तक दमकल की कई गाडियां मौके पर पहुंची तब तक भीषण आग ने कई दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया।

मौके पर पहुंची सेना की गाड़ियां

4 मंजिला कोहली स्टोर से भड़की आग ने 7 दुकानों को चपेट में ले लिया। आग से अफरा-तफरी मच गई। दुकानदार और ग्राहक भागने लगे। सूचना पर दमकल की 20 गाड़ियों और सेना के जवानों ने तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। शुरुआती जांच में पता चला है कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी है। इस बीच प्रशासनिक अमला भी मौके पर मौजूद है।

लाखों का नुकसान

पुलिस ने मुताबिक रस विहार तिराहा के पास कोहली स्टोर है। चारों मंजिल पर कपड़े के शोरूम हैं,जो पूरा आग की चपेट में आ गया। दुकान में कपड़े रखे होने की वजह से आग बहुत तेजी से फैली। आग में पप्पू कोहली के शोरूम के अलावा प्रदीप अग्रवाल की किराना दुकान, ध्रुव अग्रवाल की बेकरी, परमजीत की कपड़ा दुकान, अमनदीप समेत 7 दुकानें जलकर राख हो गईं। हादसे में लाखों रुपए का नुकसान हुआ है।

आठ माह पूर्व भी भीषण आग हादसे में चार लोगों ने गंवाई थी जान

बताते चले कि आठ महीने पूर्व सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के रामाबुक डिपो चौराहे के पास इलेक्ट्रानिक शोरूम बीआर ट्रेडर्स और वैल्यू प्लस व स्पोर्ट की दुकान में भीषण आग लगी थी। वहीं आग को झांसी, ललितपुर, दतिया, जालौन समेत आस-पास इलाके से 50 से 60 फायर बिग्रेड की गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया था। इस अग्निकांड में महिला समेत 4 लोगों की मौत हो गई थी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story