×

Kanpur News: अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Kanpur News: घाटमपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गयी। राहगीरों की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी।

Anup Pandey
Published on: 16 May 2024 9:27 AM GMT
kanpur news
X

कानपुर में अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: जिले के घाटमपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गयी। राहगीरों की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गयी है।

आंध्र प्रदेश में करता था नौकरी

सेन पश्चिम पारा थानाक्षेत्र के कसीगवां निवासी दीपक पुत्र चंद्रपाल उम्र 40 वर्ष अपने साथी गौरी को छोड़ने जहाँगीराबाद गया था और वहां से वापस आते समय जैसे ही वो पतारा के धर्मपुर बंबा स्थित पेट्रोल पम्प के पास पहुंचा। तभी पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने दीपक की बाइक में जबरदस्त टक्कर मार दी। वाहन की टक्कर लगते ही दीपक हाइवे पर जा गिरा। हाइवे पर बाइक सवार को घायल पड़ा देख ग्रामीणों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी।

सूचना पर पहुंची पतारा चौकी पुलिस ने आनन-फानन घायल को पतारा सीएचसी पहुंचाया। जहां पर मौजूद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम भेजने के बाद परिजनों को सूचना दी गई और अग्रिम कार्यवाही की जा रही है। मृतक दीपक आंध्र प्रदेश की एक फैक्ट्री में काम करता था। वहीं मृतक की पत्नी की चार वर्ष पूर्व आग से जलकर मौत हो चुकी थी। जैसे ही पुलिस द्वारा हादसे की सूचना मृतक के परिजनों को मिली तो घर में कोहराम मच गया।

नहीं थम रहे हादसे

तेज़ रफ्तार वाहनों के कारण हादसे नहीं थम रहे है। जिससे आए दिन नौबस्ता से लेकर घाटमपुर पतारा हाईवे पर हादसे में लोग अपनी जान गंवा दे रहे हैं। वहीं कहीं कहीं किसी घर का इकलौता चिराग मिट जा रहा हैं और परिवार बर्बाद हो जा रहा हैं। लेकिन इन वाहनों पर पुलिस की सख्ती नहीं होती है। हादसे के चालक फरार हो जाता है। और बाहर बाहर अपनी जमानत करा लेता है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story