×

Kanpur News: युवती के साथ तुम्हारे बेटे ने किया गैंगरेप, 70 हजार दो नहीं तो जेल भेज देंगे फिर हो गई ठगी

Kanpur News: बेटे को गैंगरेप के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बेटे को बचाना है तो 70 हजार रुपये की व्यवस्था कर लो।

Anup Pandey
Published on: 29 April 2024 4:50 PM GMT
Your son gang-raped a girl, gave him Rs 70 thousand otherwise he would send her to jail, then he got cheated
X

युवती के साथ तुम्हारे बेटे ने किया गैंगरेप, 70 हजार दो नहीं तो जेल भेज देंगे फिर हो गई ठगी: Photo- Social Media

Kanpur News: कानपुर जिले में इस समय ठगी के शिकार काफी लोग हो रहें है। जहां साइबर सेल इस बात को लेकर पाठशाला भी कर रही है और लोगों को जागरूक कर रही, लेकिन अभी भी लोग जागरूक नहीं हो रहे हैं। जिसमें युवक युवतियां घर बैठे व्हाट्शप कॉल पर टास्क पूरा करने को लेकर लाखों की ठगी हो जा रहीं है। तो वहीं आज पुलिस बन व्हाट्शप कॉल कर बेटे को गैंग रेप में फसाने और छोड़ने के नाम पर तीस हजार की ठगी कर ली। मामला कानपुर बर्रा आठ का है।

तुम्हारे बेटे ने दोस्तों संग मिल युवती से गैंगरेप किया है

बेटे को गैंगरेप के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बेटे को बचाना है तो 70 हजार रुपये की व्यवस्था कर लो। बर्रा निवासी व्यक्ति के पास साइबर ठग ने पुलिस की फोटो लगाकर व्हाट्सकॉल करते हुए ये शब्द कहे। बुजुर्ग ने किसी तरह ठगों के खाते में 30 हजार रुपये बेज दिए। वहीं बेटे से सम्पर्क किया तो सलामती जानने के बाद ठगी का पता चला। पीड़ित ने साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई है।

फ़र्जी वाट्सएप कॉल का शिकार हुआ पिता

बर्रा आठ निवासी प्राइवेटकर्मी सुमित त्रिवेदी ने बताया कि उनके पिता उमाशंकर त्रिवेदी सिंचाई विभाग से रिटायर्ड है। पिता अमियापुर गांव गए हुए थे। इस दौरान उनके मोबाइल पर वाट्सएप कॉल आई, जिसमें पुलिस की वर्दी पहने हुए युवक की फोटो लगी थी। फोन करने वाले को खुद को दरोगा बताते हुए कहा कि बेटा चार दोस्तों के साथ रेप केस में फंस गया है। बचाना चाहते हो तो 70 हजार रुपये दो। पिता ने परिचित से 30 हजार खाते में ट्रांसफर करा कर परिजनों को जानकारी दी।

वहीं जानकारी होने पर बेटे ने पिता से घटना क्रम पूछा। तो बेटे को पिता के साथ ठगी का अहसास हुआ। सुमित ने बताया कि मामले की शिकायत साउथ जोन के साइबर सेल में की, लेकिन पुलिस ने अब तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story