×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Mahoba News: डिप्टी सीएम ने केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- 'संविधान और लोकतंत्र को नही है कोई खतरा'

Mahoba News: उपमुख्यमंत्री ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल दो जून को तिहाड़ जेल जाने की तैयारी करें, भ्रष्टाचारियों को जेल भेजने का काम भारतीय जनता पार्टी कर रही है और करेगी।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 12 May 2024 4:06 PM GMT
Deputy CM targeted Kejriwal, said- There is no threat to the Constitution and democracy
X

डिप्टी सीएम ने केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- 'संविधान और लोकतंत्र को नही है कोई खतरा': Photo- Newstrack

Mahoba News: उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बुंदेलखंड के महोबा में चुनाव प्रचार करने पहुंचे। भाजपा प्रत्याशी पुष्पेंद्र सिंह चंदेल के समर्थन में व्यापारी सम्मेलन एवं जनसभा को संबोधित करते हुए इंडी गठबंधन पर सीधा निशाना साधा और तीसरी बार नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने का दावा करते हुए इंडी गठबंधन के साथ देश विरोधी ताकतों के काम करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार बनने से न संविधान को खतरा है और न ही लोकतंत्र को, बल्कि राहुल और अखिलेश की राजनीतिक भविष्य खतरे में है। इसलिए तो लोगों को भ्रमित कर रहे हैं। रामलला का निमंत्रण ठुकराने वालों को मतदान में ठुकराने की अपील डिप्टी सीएम ने लोगों से की है।

आपको बता दें कि पांचवें चरण में बुंदेलखंड इलाके में होने वाले चुनाव को लेकर अब चुनाव प्रचार तेजी पकड़ चुका है। इसी के तहत आज उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बुंदेलखंड का कश्मीर कहे जाने वाली चरखारी में व्यापारी सम्मेलन एवं जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे। चरखारी कस्बे के गोवर्धनजू नाथ मेला मैदान में जनसभा में पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का जोरदार स्वागत किया।


इंडी गठबंधन के साथ देशद्रोही ताकत काम करती है- केशव प्रसाद

कार्यकर्ताओं ने गदा और भगवान राम की मूर्ति देकर श्रीराम के जयकारों से उनका स्वागत किया है। जहां कार्यकर्ताओं ने अबकी बार 400 पार के भी नारे लगाए हैं। इस दौरान उन्होंने मंच से इंडी गठबंधन पर जमकर प्रहार किया है। मंच से बोलते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 'इंडी गठबंधन के साथ देशद्रोही ताकत काम करती है जबकि मोदी के साथ देश खड़ा है।'

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में न संविधान को खतरा है न लोकतंत्र को बल्कि अखिलेश और राहुल की राजनीति और भविष्य को खतरा है। इसलिए लोगों को विरोधी भ्रमित कर रहे हैं। रामलला के निमंत्रण को ठुकराने वालों को जनता ठुकरा देगी। वहीं अखिलेश यादव पर प्रहार करते हुए कहा कि माफिया की कब्र पर फातिहा पढ़ने वाले अखिलेश यादव कल्याण सिंह की मौत पर उन्हें आखिरी विदाई देने तक नहीं पहुंचे थे। इन्हें माफियों से प्यार है राम भक्तों से प्यार नहीं है। उन्होंने सपा पर सीधा तंज किया और कहा कि आज भी जिस गाड़ी पर सपा का झंडा उसमें गुंडा बैठा मिल जाता है और यही सपाईयों का नारा है खाली प्लाट हमारा है। उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी पुष्पेंद्र सिंह चंदेल को भारी मतों से जिताने की अपील की है।

इस दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पत्रकारों से वार्ता की और कहा कि बुंदेलखंड सहित प्रदेश की 80 की 80 सीट जीतने का दावा किया और कहा कि इस बार फिर प्रचंड बहुमत से मोदी सरकार बनने जा रही है। कन्नौज से अखिलेश यादव रायबरेली से राहुल गांधी चुनाव हार रहे हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल दो जून को तिहाड़ जेल जाने की तैयारी करें भ्रष्टाचारियों को जेल भेजने का काम भारतीय जनता पार्टी कर रही है और करेगी।


देश में संविधान, लोकतंत्र को कोई खतरा नहीं है- केशव प्रसाद

उन्होंने सवाल का जवाब देते हुए कहा कि 'देश में संविधान लोकतंत्र को कोई खतरा नहीं है बल्कि खतरा अखिलेश और राहुल गांधी की राजनीति को है। उन्होंने दावा किया कि इस बार सरकार बनने पर रोजगार का अंबार लगा देंगे। यही नहीं एक जनपद एक मेडिकल योजना के तहत हर जिले में मेडिकल कॉलेज बनाने की बात कही।'

उन्होंने कहा कि 'अरविंद केजरीवाल भ्रष्टाचारी है जो फिर जेल जाएंगे। एक भी भ्रष्टाचारी छोड़ा नहीं जायेगा। देश का समर्थन मोदी और भाजपा को इसलिए मिल रहा है कि भ्रष्टाचार मुक्त भारत बने, विकसित, गरीबी मुक्त, रोजगार युक्त, अत्याचार मुक्त, दंगा मुक्त भारत बने इसके लिए कमल खिलने जा रहा है।'

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story