×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Meerut News: टोल बचाने के चक्कर में पहुंचा सलाखों के पीछे, टोल कर्मी पर चढ़ाई थी कार

Meerut News: थाना गुलावठी जनपद बुलन्दशहर निवासी 19 वर्षीय उदय राज सिंह पुत्र संजय जो कि घटना के बाद से फरार चल रहा था आज गिरफ्तार कर लिया गया।

Sushil Kumar
Published on: 16 May 2024 5:14 PM GMT
Meerut News
X

गिरफ्तार युवक। (Pic: Newstrack)

Meerut News: 160 रुपये का टोल बचाने के चक्कर में एक युवक सलाखों के पीछे पहुंच गया। गत 13 मई को हुई इस घटना के संबंध में मेरठ की थाना परतापुर पुलिस ने आरोपी थाना गुलावठी जनपद बुलन्दशहर निवासी 19 वर्षीय उदय राज सिंह पुत्र संजय जो कि घटना के बाद से फरार चल रहा था आज गिरफ्तार कर लिया गया। घटना के बाद टोल प्लाजा महिला कर्मचारी पर कार चढ़ाने का वीडियो भी वायरल हो गया था।

टोल कर्मी पर चढ़ाई कार

बता दें कि गत 13 मई को दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे के काशी टोल प्लाजा पर अपराह्न 3:30 बजे दिल्ली की तरफ से आई स्विफ्ट कार पर फास्टैग में बैलेंश न होने पर महिला टोल कर्मियों ने कार चालक को रोक लिया। इससे गुस्साए कार चालक ने महिला टोलकर्मियों से गाली-गलौज करते हुए कार के सामने खड़ी टोल सुपरवाइजर मुनीषा चौधरी को टक्कर मारते हुए कार से काफी दूर तक घसीटता ले गया था। संयोग से महिला उछलकर साइड में गिर गई। वरना बड़ा हादसा हो सकता था। घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने पर आरोपी की पहचान उदय राज सिंह पुत्र संजय निवासी रिटौंली थाना गुलावठी जनपद बुलन्दशहर हाल पता न्यू अशोकपुरी थाना कंकरखेडा जनपद मेरठ के रुप में हुई थी।

थाने में मुकदमा दर्ज

घटना के सम्बन्ध में थाना परतापुर पर मु0अ0सं0 182/24 धारा 307 भादवि पंजीकृत किया गया था घटना के बाद से आरोपी फरार चल रहा था। पुलिस के अनुसार घटना में महिला सुपरवाइजर मुनीषा चौधरी घायल हो गई थी। टोल कर्मियों का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि टोल प्लाजा सुपरवाइजर मनीषा चौधरी कार के सामने खड़े होकर चालक से टोल का नकद भुगतान करने को कहती हैं. इसी दौरान आरोपी कार चालक मनीषा को टक्कर मारकर कार भगा ले जाता है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story