×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Mirzapur News: लापता आठ वर्षीय बच्ची का मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

Mirzapur News: जिगना थाना क्षेत्र के मुराजपुर गांव में राम मुनीव बिन्द की 8 वर्षीय पुत्री आकांक्षा का शव मिलने से सनसनी फैल गई। बालिका के लापता होने पर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराया गया था।

Brijendra Dubey
Published on: 14 May 2024 4:12 PM GMT
Mirzapur News
X

घटनास्थल का निरीक्षण करते एसपी (Pic:Newstrack)

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जनपद के जिगना थाना क्षेत्र के मुराजपुर गांव में राम मुनीव बिन्द की 8 वर्षीय पुत्री आकांक्षा का शव मिलने से सनसनी फैल गई। बालिका के लापता होने पर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराया गया था। मौके पर पहुंचे एसपी अभिनंदन ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और फॉरेंसिक एवं डाग स्क्वॉयड ने छानबीन की। इस मामले में परिजनों से संदिग्ध लोगों का नाम मिलने पर पुलिस उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जानिए क्या है पूरा मामला

बताया गया कि रविवार को अचानक बालिका गायब हो गई। परिजनों ने काफी खोजबीन किया लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। उसी दिन 12 मई को थाने में बालिका के गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया। एसपी ने कहा कि बालिका के लापता होने की जानकारी पर काम्बिंग कराया गया। पुलिस खोज में लगी थी। मंगलवार की शाम भतीजी गायब हो जाने की जानकारी पर मृतका की बुआ जानकी उर्फ लालती अपने ससुराल से मायके आई। घर जाने के पूर्व पास ही स्थित चौरा माई का दर्शन करने पहुंची। इस दौरान चौरी के पास ही अपने मायके के उपली रखने वाले स्थान से आ रहे दुर्गंध को देखने चली गई।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा मौत का खुलासा

दुर्गन्ध तेज होने पर अपने मायके पहुंची। अपने भाइयों को दुर्गंध की जानकारी दी। जिस पर घर के लोग वहां पहुंचे तो बालिका का शव देख बिलख पड़े। गांव में थोड़ी ही देर में कोहराम मच गया । मृतका दो भाई दो बहनों मे तीसरे नबर की थी। परिजनों ने बालिका के शव मिलने की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ एसपी मौके पर पहुंचे। बताया कि शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है उनसे पूछताछ हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का खुलासा होगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story