×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Moradabad News: लड़के को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, घटना सीसीटीवी में कैद, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में बीच सड़क पर युवक को दौड़ा-दौड़ा कर लाठियों से पीटने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 15 May 2024 11:37 AM GMT
The boy was chased and beaten, the incident was captured in CCTV, police is searching for the accused
X

लड़के को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, घटना सीसीटीवी में कैद, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस: Photo- Newstrack

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में बीच सड़क पर युवक को दौड़ा-दौड़ा कर लाठियों से पीटने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह वायरल वीडियो जनपद के कटघर थाना इलाके का बताया जा रहा है। इस वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से एक युवक के साथ जमकर मारपीट की जा रही है। उसे डंडों से पीटा जा रहा है।

मारपीट की यह घटना क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वहीं कटघर थाना पुलिस ने इस मारपीट की घटना के वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए वीडियो के आधार पर आरोपियों की तलाश करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं मारपीट की इस घटना में घायल हुए युवक का उपचार अस्पताल में चल रहा है।


युवक की मां के साथ भी की गई अभद्रता

वहीं इस वायरल वीडियो में देखा जासकता है कि युवक की मां जब उसे बचाने आई तो उनके साथ भी अभद्रता की गई मारपीट की गई। मामला शहर के कटघर थाना क्षेत्र के देहरी गांव का है, जहां का रहने वाला कार्तिक ई रिक्शा चलाता है। कार्तिक के घर के पास ही रहने वाले गुड्डू का मंडी चौक में कारखाना है। आरोप है कि कार्तिक गुड्डू का सामान लेकर मंडी चौक जाता था, जिसका किराया हो गया था, उसने जब अपना किराया मांगा तो आरोप है कि गुड्डू और उसके साथियों ने मारपीट शुरू कर दी, युवक की मां जब उसे बचाने आई तो उनके साथ भी अभद्रता की गई मारपीट की गई।

किराए के पैसे को लेकर हुआ विवाद

पीड़ित युवक ने मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस से शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है। तो वहीं इस मामले में एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया का कहना है की मारपीट की घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से संज्ञान में आया है, जो कटघर इलाके का बताया जा रहा है, इस मामले में एक आरोपी की गिरफ्तारी की गई है, अन्य लोगों की पहचान की जा रही है। किराए के पैसे मांगने पर ई रिक्शा चालक के साथ मारपीट किये जाने की बात सामने आई है।

बता दें कि हमारे देश के हालात इतने बुरे हो चुके हैं कि दो वक्त की रोटी कमाना मुहाल हो चुका है, गरीब व्यक्ति अपनी गुरबत से परेशान है और दूसरा समाज के पूंजीपति, जिनको भगवान ने चार पैसे क्या दे दिए हैं, वो जमीन पर पैर नही रख रहे हैं और गरीब को तो अपने पैर की जूती समझते हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story