×

Moradabad News: अतिक्रमण हटाने पहुंची नगर निगम, लगाया भेदभाव का आरोप

Moradabad News: स्मार्ट सिटी के अंतर्गत मुरादाबाद को सुंदर बनाने के के उद्देश्य से अतिक्रमण हटाओं अभियान नगर निगम के द्वारा चलाया जा रहा है। जिसके अन्तर्गत आज नगर निगम की टीम ने सिविल लाइन क्षेत्र में अनेकों जगह पर अतिक्रमण हटाया।

Sudhir Goyal
Published on: 16 May 2024 2:58 PM GMT (Updated on: 16 May 2024 5:35 PM GMT)
Moradabad News
X

Moradabad News (Pic:Newstrack) 

Moradabad News: मुरादाबाद में 13 मई से चल रहे अतिक्रमण हटाओ की सिविल लाइन क्षेत्र में कार्य कर रही टीम पर गंभीर आरोप लगे है। अतिक्रमण हटाओं टीम पर सिर्फ एक पक्ष का नुकसान करने का तथा दूसरे समुदाय की दुकान को ना छूने का भी आरोप लगा है। स्मार्ट सिटी के अंतर्गत मुरादाबाद को सुंदर बनाने के के उद्देश्य से अतिक्रमण हटाओं अभियान नगर निगम के द्वारा चलाया जा रहा है। जिसके अन्तर्गत आज नगर निगम की टीम ने सिविल लाइन क्षेत्र में अनेकों जगह पर अतिक्रमण हटाया और एक दो जगह को छोड़ कर अधिकतर नगर निगम की टीम पर भेद भाव के साथ कार्य करने के गंभीर आरोप लगे है।

नगर निगम पर लोगों ने लगाया भेदभाव करने का आरोप

लोगों ने कहा कि एक विशेष समुदाय को सिर्फ चेतावनी देकर छोड़ रहे है और हम लोगों का नगर निगम की अतिक्रमण हटाओं टीम नुक़सान कर रही है। नगर निगम की टीम पर पक्षपात के आरोप मुरादाबाद के जिला महिला अस्पताल गेट के सामने चरितार्थ भी हो गया। यहां चाय समोसे की दुकान करने वाले दोनों भाई अपना इलाज कराने गए हुए थे। दुकान में ताला पड़ा हुआ था। दुकान के बाहर टीन पड़ी थी। दुकान दर मुकेश कश्यप का कहना है ति हम लोग दुकान पर नही थे। नगर निगम की टीम आई ओर हमारी दुकान का शटर तोड़ दिया और फिर सीसीटीवी कैमरा भी तोड़ दिया। मुकेश ने बताया कि हमारे दुकान के बराबर में एक ओर नाई का सैलून खुला हुआ है जबकि उसे नहीं हटाया गया। उसने कहा कि नगर निगम की टीम सिर्फ एक समुदाय पर कार्यवाही कर रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story