×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Pratapgarh News: बसपा सुप्रीमो ने भाजपा पर साधा निशाना, बोलीं- देश में बढ़ रहा भ्रष्टाचार और महंगाई

Pratapgarh News: जनसभा को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा कि कांग्रेस, बीजेपी और गठबंधन के खिलाफ अकेले लड़ रही हूं। देश की आजादी के बाद सबसे ज्यादा कांग्रेस सत्ता में रही है सबसे ज्यादा घोटाला हुआ है।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 17 May 2024 11:09 AM GMT
Pratapgarh News
X

बसपा सुप्रीमो मायावती (Pic:Newstrack)

Pratapgarh News: लोकसभा चुनाव के पाचवें चरण के लिए सभी दल मतदाताओं को रिझाने में लगे हुए है। इसी क्रम में आज बसपा सुप्रीमो मायावती प्रतापगढ़ पहुंची। जहां विश्वनाथगंज विधानसभा के कोहला के पास विशाल जनसभा का आयोजन किया गया है। बसपा सुप्रीमो मायावती का शंख बजा कर स्वागत किया गया और बसपा प्रत्याशी प्रथमेश मिश्रा ने हाथी का चिन्ह भेट किया। मायावती ने कार्यकर्ताओं का हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार किया है। जनसभा को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा कि कांग्रेस, बीजेपी और गठबंधन के खिलाफ अकेले लड़ रही हूं। देश की आजादी के बाद सबसे ज्यादा कांग्रेस सत्ता में रही है सबसे ज्यादा घोटाला हुआ है।

देश में दलित आदिवासी को नहीं मिल रहीं नौकरी - मायावती

बसपा सुप्रीमों ने कहा कि बीजेपी की नाटक बाजी अब जनता समझ चुकी है। अब उनका जवाब देने का समय आ गया है। सुप्रीम कोर्ट की रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि कांग्रेस भाजपा जैसी बड़ी पार्टियों ने पूंजी पतियों से पैसा लिया। बसपा पार्टी ने एक रुपए नहीं लिया है। पूरे देश में दलित आदिवासी को नौकरी नहीं मिल रही है। देश में बेरोजगारी भ्रष्टाचार और महंगाई बढ़ती जा रही है। इस चुनाव में बीजेपी शाम दाम दंड और भेद सभी ताकत लगा कर केंद्र में आना चाहती है। विरोधी पार्टी के चुनावी घोषणा पत्रों में चुनाव के बाद हवा हवाई साबित होता है। मायावती की जनसभा के पास भारी सुरक्षा व्यवस्था दिखाई दिया।

वहीं प्रथमेश मिश्रा की मां सिंधुजा मिश्रा को बीजेपी ने 2022 में कुंडा विधानसभा से प्रत्याशी बनाया था। जहां राजा भैया के सामने हर का सामना करना पड़ा था। राजा भैया के खिलाफ चुनाव मैदान में प्रथमेश मिश्रा के पिता शिव प्रकाश सेनानी भी 2014 की पूर्व बसपा पदाधिकारी थे। 2007 और 2012 में कुंडा विधानसभा सीट से बसपा प्रत्याशी रहे हैं। माता सिंधुजा मिश्रा ने 2012 में विधानसभा चुनाव बसपा के टिकट पर विश्वनाथगंज से चुनाव लड़ा था। 2014 के उपचुनाव में किस्मत अजमाया लेकिन हर का सामना करना पड़ा था। वहीं प्रथमेश मिश्रा को बसपा ने उम्मीदवार बनाया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story