×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Azamgarh News: पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश घायल व गिरफ्तार

Azamgarh News: पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में बदमाश के दोनों पैरों के घुटने व घुटने के नीचे गोली लग गई। उपचार के लिए सीएचसी फूलपुर भेजा गया।

Shravan Kumar
Published on: 12 May 2024 9:20 AM GMT
Azamgarh News
X
पुलिस की गिरफ्त  में बदमाश (Pic: Social Media)

Azamgarh News: आजमगढ़ जनपद के कोतवाली फूलपुर पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 50 हजार के इनामी हिस्ट्रीशीटर, डी-34 गैंग के सदस्य गो तस्कर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान बदमाश के दोनों पैर में गोली लगी है। पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। बदमाश के पास से अवैध तमंचा व कारतूस बरामद किया गया है।

जानकारी के अनुसार बीती रात करीब 2 बजे प्रभारी निरीक्षक शशिचन्द्र चौधरी को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि थाना अहरौला के गैगेंस्टर एक्ट में 50 हजार रूपये का कुख्यात इनामियां, हिस्ट्रीशीटर, डी-34 गैंग का सदस्य शातिर गो-तस्कर अपराधी दिलशाद पुत्र शमसाद किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से मद्धूपुर कलवारी रोड़ जाने वाले मार्ग पर कौड़िया प्राइमरी पाठशाला के पास खड़ा है। इस सूचना पर तत्काल थाना प्रभारी फूलपुर अपने हमराहियों के साथ मुद्धूपुर कलवारी रोड़ जाने वाली मार्ग कौड़िया प्राइमरी पाठशाला के नजदीक पहुँचे। वहां एक व्यक्ति खड़ा दिखायी दिया, जिसके तरफ पुलिस बल आगे बढ़े तो बदमाश पुलिस बल को देखकर बगल की झाड़ी में जाकर छिप गया, अपने को चारो तरफ से घिरा देखकर जान से मारने की नियत से पुलिस बल पर फायरिंग करने लगा।

जवाबी कार्रवाई में लगी बदमाश को गोली

पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में बदमाश के दोनों पैरों के घुटने व घुटने के नीचे गोली लग गई। उपचार के लिए सीएचसी फूलपुर भेजा गया। बदमाश के पास से एक देशी तमंचा 315 बोर व 3 खोखा कारतूस 315 बोर, तीन जिन्दा कारतूस 315 बरामद किया गया। घायल बदमाश की पहचान दिलशाद पुत्र शमशाद चकशाहकाफी खुरासो थाना फूलपुर आजमगढ के रूप में की गयी। पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त ने बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ गोवंशो को बिहार ले जाकर वध करने के लिए बेचता है। गोतस्करी में थाना अहरौला से जेल गया तथा वहीं से मेरे खिलाफ गैंगेस्टर का मुकदमा भी लिखा गया है, जिसमे थाना अहरौला जनपद आजमगढ़ की पुलिस मुझे काफी दिनो से तलाश रही है, मुझे जानकारी हुई कि गैंगेस्टर के मुकदमें में मेरे खिलाफ इनाम घोषित हुआ है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story