×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Sonbhadra Accident: टैंकर ने बाइक में मारी टक्कर, तीन युवकों की मौत

Sonbhadra Accident: हाथीनाला-रेणुकूट मार्ग पर मंगलवार दोपहर टैंकर से कुचलकर तीन युवकों की मौत हो गई। राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुए हादसे से देर तक अफरातफरी की स्थिति रही।

Kaushlendra Pandey
Published on: 14 May 2024 12:10 PM GMT
X

सोनभद्र में सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत (न्यूजट्रैक)

Sonbhadra Accident: हाथीनाला थाना क्षेत्र के हाथीनाला-रेणुकूट मार्ग पर मंगलवार दोपहर टैंकर से कुचलकर तीन युवकों की मौत हो गई। रीवा-रांची राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुए हादसे से जहां देर तक अफरातफरी की स्थिति रही। वहीं, लगभग घंटे भर तक आवागमन प्रभावित रहा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही आवागमन सामान्य कराया।

बताते हैं कि सुलेंदर कुमार (24) पुत्र जिंदल निवासी आरंगपानी, थाना म्योरपुर,राकेश कुमार (23) पुत्र सिंगार चंद निवासी रासपहरी, थाना म्योरपुर, इंद्र कुमार (25) पुत्र रामनारायण निवासी रासपहरी, थाना म्योरपुर किसी काम से बाइक से मुर्धवा, रेणुकूट होते हुए हाथीनाला की तरफ आ रहे थे। वह जैसे ही, हाथीनाला से तीन किमी पहले, उनके पीछे से आ रहे डीजल के खाली टैंकर ने तेजी से बाइक को टक्कर मार दिया। इससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। बीच सड़क हुए हादसे से अफरा-तफरी मच गई। जब तक घायलों को उपचार के लिए कहीं ले जाया जाता तीनों की मौत हो गई। हादसे के चलते दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आवागमन बहाल कराया।

चोपन में पकड़ा गया टैंकर सहित चालक

हादसे के बाद दुर्घटना करने वाले टैंकर को चालक तेजी से लेकर भाग निकला। वायरलेस के जरिए जारी सूचना के आधार पर चोपन पुलिस में चोपन थाना क्षेत्र से गुजरते समय चालक को वाहन सहित दबोच लिया। पूछताछ के बाद आरोपी को गिरफ्तार करते हुए वाहन को सीज करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई।

मामले में की जा रही विधिक कार्रवाई : क्षेत्राधिकारी

क्षेत्राधिकारी ओबरा डॉक्टर चारू द्विवेदी ने बताया कि तीनों युवक बाइक से रेणुकूट की तरफ से आ रहे थे। हाथीनाला थाने से तीन किमी पहले रेणुकूट मार्ग पर टैंकर ने उन्हें टक्कर मार दी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। चोपन थाना क्षेत्र में टैंकर सहित चालकों की गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story