×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Varanasi News: बल्ली से हमला कर युवक की हत्या, 4 घंटे में आरोपी गिरफ्तार

Varanasi News: ठेकेदार और मजदूर ठेकेदारों में विवाद पर युवक की हत्या कर दी गई। पुलिस ने चार घंटे में मामले को सुलझा कर चार घंटे में गिरफ्तार किया है।

Rishu Pathak
Published on: 16 May 2024 2:11 PM GMT (Updated on: 16 May 2024 2:42 PM GMT)
Varanasi News
X

गिरफ्तार हत्यारोपी। (Pic: Newstrack)

Varanasi News: वाराणसी कमिश्नर रेट के कैंट थाने की क्राइम टीम ने गजब का कारनामा करके दिखाया है। पुलिस ने 4 घंटे के भीतर आरोपी हत्यारी को गिरफ्तार कर लिया है। कमिश्नरेट कैंट थाने के क्राइम टीम के गुड वर्क के बाद पूरे शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। एडीसीपी वरुण जॉन टी सरवन और एसीपी कैंट विदुषी सक्सेना ने घटना का खुलासा किया है।

सिर पर हमला कर हुई हत्या

कैंट थाना क्षेत्र में कचहरी चौराहे के पास निर्माण दिन बिल्डिंग में गुरुवार सुबह मुख्य ठेकेदार और मजदूर ठेकेदारों में विवाद हो गया था। इस बिल्डिंग में काम कर रहे हैं 35 वर्षीय बाबर नामक आदमी के सिर पर बास और बल्ली से वार कर हत्या कर दी गई थी। इसी मामले में आज पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए 4 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी भेलूपुर थाना अंतर्गत बजरडीहा का रहने वाला है। गिरफ्तार किए गए आरोपों का नाम सोहराब आलम है।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस के कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि इजहार अहमद उर्फ बाबर और हत्या करने वाला सोहराब आलम दोनों ही मकान बनाने का ठेका लेते हैं। बाबर का कुछ पैसा सोहराब आलम के पास बकाया था जिसे बाबर बार-बार मांगता था। इस समय सोहराब के पास पैसे नहीं थे। इसी दौरान दोनों में काम वगैरह को लेकर कुछ अनबन भी हुई। इस अनबन को लेकर आवेश में आकर सोहराब ने गोलघर कचहरी के पास साइट पर ढ़लेया कर रहे बाबर से मिलने पहुंचा। इस बीच दोनों में काम को लेकर काफी देर तक आपस में कहासुनी भी हुई। कहां सनी के दौरान सोहराब ने गुस्से में आकर वहीं पर रखा बाली से बाबर के ऊपर कई बार वार किया कर दिया जिससे बाबर लहु लुहान होकर वहीं पर गिर गया और आरोपी वहां से फरार हो गया। बाबर को वहां से अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

गिरफ्तार करने वाली टीम

आरोपी को गिरफ्तार करने वाली टीम में थाना प्रभारी कैंट अजय राज वर्मा, उप निरीक्षक पवन पाठक, उप निरीक्षक आयुष पांडे, उप निरीक्षक गौरव सिंह क्राइम ब्रांच, हेड कांस्टेबल बृज बिहारी ओझा, कांस्टेबल सचिन मिश्रा शामिल रहे।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story