×

24 April 2024 Lucky Number and Color: आज ये नंबर और कलर बदल सकते हैं आपका भाग्य, जानिए कैसे

24 April 2024 Lucky Number and Color:आज यानि 24 अप्रैल 2024 को आपका लकी नंबर और कलर क्या है आइये जानते हैं साथ ही किन राशि के लोगों के लिए आज का दिन खुशियां लेकर आ रहा है।

Shweta Srivastava
Published on: 24 April 2024 5:11 AM GMT
24 April 2024 Lucky Number and Color
X

24 April 2024 Lucky Number and Color (Image Credit-Social Media)

24 April 2024 Lucky Number and Color: ग्रहों और नक्षत्रों की चाल आपके आने वाले कल के लिए काफी ज़्यादा ज़िम्मेदार होतीं हैं। ऐसे में आपको आज हम आपका लकी नंबर और कलर बताने जा रहे हैं। आइये जानते हैं आज का दिन किन राशि के व्यक्तियों के लिए शुभ रहने वाला है और आज आपको क्या क्या सावधानियां बरतनी होंगीं।

24 अप्रैल 2024 का लकी नंबर और कलर (24 April 2024 Lucky Number and Color)

आज का दिन इन चार राशियों के जातकों के लिए काफी शुभ माना गया है। वहीँ आज का आपका लकी नंबर और कलर क्या है आइये जानते हैं।

सिंह राशि (Leo)

आज का दिन सिंह राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ होगा। वहीँ अलगाव और शांति की तलाश करने वालों को आज यह मिलेगी। आप इस सप्ताहांत शहर से बाहर छुट्टी की योजना बना सकते हैं। ब्लू कॉलर जॉब करने वालों को पदोन्नति की उम्मीद हो सकती है। स्वास्थ्य और आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी। आपका कोई करीबी आपको किसी आश्चर्य से प्रसन्न कर सकता है। खुशियाँ आपके जीवन में जल्द आने वाली हैं।

आपका शुभ रंग हरा है। आपका लकी नंबर 1 है।

कन्या राशि (Virgo)

अपने विरुद्ध खड़ी बाधाओं के कारण, आप पिछले कुछ समय से स्वयं को एक उपद्रवी के रूप में देख रहे हैं। आपमें आत्मविश्वास की कमी है और आपकी ख़ुशी अँधेरे में खो गई है। आशा मत खोइए क्योंकि कोई आपके जीवन में इस दृष्टिकोण को बदलने के लिए आ रहा है। आपकी लव लाइफ को मजबूती मिलेगी। आर्थिक स्थितियाँ आपके पक्ष में होंगीं। आपके जीवन में किसी बड़े बदलाव की उम्मीद की जा सकती है।

आपका शुभ रंग भूरा है। आपका लकी नंबर 8 है।

मकर राशि (Capricorn)

आपके लिए अपने रास्ते में आने वाले अवसरों का लाभ उठाने का समय आ गया है। हर कोई इतना भाग्यशाली नहीं होता कि उसे अपने दरवाजे पर अवसर मिलें। गेंद आपके पाले में है। वहीँ सावधान रहे आपको वित्तीय संकटों से भी जूझना पड़ सकता है, लेकिन अंत में आप किसी तरह प्रबंधन कर लेंगे। स्वास्थ्य आज नियंत्रित रहेगा।

आपका शुभ रंग नीला है। आपका लकी नंबर 3 है।

कुम्भ राशि (Aquarius)

आप भ्रमित महसूस कर सकते हैं क्योंकि ऐसा लग रहा है कि हर कोई आपके लिए एक राय रखता है। हालाँकि, आपको अपने दिल की बात सुननी चाहिए। आपके बॉस से शुभ समाचार मिलने की उम्मीद है। आपके निजी जीवन को मजबूती मिलेगी। इसके अलावा, आप कोई नया प्रोजेक्ट हाथ में ले सकते हैं जिससे आपको कुछ अतिरिक्त आय होगी, जिससे आपकी वित्तीय स्थिति में अस्थायी रूप से सुधार होगा।

आपका भाग्यशाली रंग मैजेंटा है। आपका लकी नंबर 28 है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story