×

Lucky Number and Color: 26 अप्रैल 2024 का लकी नंबर और कलर क्या है, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

26 April 2024 Lucky Number and Color: 26 अप्रैल 2024 का लकी नंबर और कलर

Shweta Srivastava
Published on: 26 April 2024 4:49 AM GMT
26 April 2024 Lucky Number and Color
X

26 April 2024 Lucky Number and Color (Image Credit-Social Media)

26 April 2024 Lucky Number and Color: ग्रहों और नक्षत्रों की चाल आपके जीवन और भाग्य पर असर डालती हैं और इसी से आपका समय शुभ या अशुभ होता है। ऐसे में आज आपका भाग्य आपके साथ है या नहीं इसके बारे में हम आपको विस्तार से बताने जा रहे हैं। साथ ही आज का आपका लकी नंबर और कलर कौनसा है आइये एक नज़र डालते हैं।

26 अप्रैल 2024 का लकी नंबर और कलर (26 April 2024 Lucky Number and Color)

आज का दिन कुछ राशि के लोगों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है आइये एक नज़र डालते हैं उन राशियों पर और आज क्या रहेगा उनका लकी नंबर और कलर।

तुला राशि (Libra)

आज आपका दिन अच्छा रहने वाला है लेकिन आपको अपने प्रेम जीवन में कुछ समस्याओं का सामना भी करना पड़ सकता है। याद रखें कि आप दोनों में किसी और को शामिल न करें, इससे स्थितियां और खराब होंगी। आज आप अपने शब्दों में सावधानी बरतें। लेकिन अपने स्वास्थ्य का भी पूरा ख्याल रखें क्योंकि आपकी थोड़ी सी लापरवाही से स्वास्थ संबंधी समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं। आपके बॉस से अच्छी ख़बर आ सकती है। आपकी वित्तीय स्थिति में सुधार होने के संकेत भी नज़र आ रहे हैं।

आपका भाग्यशाली रंग ग्रे है। आपका लकी नंबर 20 है।

धनु राशि (Sagittarius)

कोई अजनबी आज आपको खुश करने की कोशिश कर सकता है। आपके जीवन में रोमांस फिर से दस्तक दे सकता है। आर्थिक और स्वास्थ्य की दृष्टि से आपकी स्थिति में सुधार होगा। समय आपके पक्ष में करवट ले रहा है। आप किसी पुराने मित्र के संपर्क में आ सकते हैं, लेकिन अपनी आंखें और कान खुले रखें क्योंकि यह व्यक्ति आपको नुकसान पहुंचाने का इरादा रख सकता है।

आपका शुभ रंग भूरा है। आपका लकी नंबर 22 है।

मीन राशि (Pisces)

यह तथ्य कि आपकी कड़ी मेहनत आपको अपेक्षित परिणाम नहीं दे रही है, इसका आपकी दक्षता पर बड़ा प्रभाव पड़ रहा है। सफेदपोश नौकरी करने वालों के लिए पदोन्नति संभव है। स्वास्थ्य में सुधार होगा लेकिन आपको ठीक होने की प्रक्रिया में कुछ समय देने की ज़रूरत है। किसी नये प्रोजेक्ट से कुछ धन का आगमन होगा।

आपका शुभ रंग हरा है। आपका लकी नंबर 23 है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story