×

7 April 2024 Lucky Number and Color: आज का दिन कितना रहेगा आपके पक्ष में, जानिए अपना आज का लकी नंबर और कलर

7 April 2024 Lucky Number and Color: आज का दिन आपके लिए बेहद ख़ास होने वाला है या नहीं साथ ही आपके जीवन में क्या नया होगा। और आज आपका लकी नंबर और कलर क्या होगा आइये जानते हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 7 May 2024 12:30 AM GMT (Updated on: 7 May 2024 12:30 AM GMT)
7 April 2024 Lucky Number and Color
X

7 April 2024 Lucky Number and Color (Image Credit-Social Media)

7 April 2024 Lucky Number and Color: आज का दिन आपके लिए कितना भाग्यशाली रहेगा और साथ ही आपका भाग्य आपके पक्ष में होगा या नहीं इसके बारे में आइये जानते हैं। साथ ही ये भी जानते हैं कि आज आपका लकी नंबर और कलर कौन सा होने वाला है।

7 अप्रैल 2024 का आपका लकी नंबर और कलर ( 7 April 2024 Lucky Number and Color)

आज का दिन कुछ राशि के लोगों के लिए काफी अच्छा होने वाला है साथ ही आज उनके लिए कितना सौभाग्य लेकर आएगा आइये जान लेते हैं साथ ही आज का आपका लकी नंबर और कलर क्या होगा आइये जानते हैं।

सिंह राशि (Leo)

आज आपके अच्छे कर्म कुछ सुखद परिणाम लाएंगे। लेकिन इस बीच आपको दवा लेने की संभावना है क्योंकि कुछ स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं आपको परेशान कर सकती हैं। जो लोग किसी कानूनी मुकदमे में फंसे हैं उनके लिए उम्मीद है कि फैसला उनके पक्ष में आएगा। साथ ही किसी नये प्रोजेक्ट से आज अच्छा मुनाफा मिलेगा।

आपका शुभ रंग हरा है। आपका लकी नंबर 11 है।

धनु राशि (Sagittarius)

विदेश जाने की योजना बना रहे लोगों के लिए ये बहुत अच्छा दिन है। इस क्षेत्र में एक कदम आगे बढ़ाने की सलाह दी जाती है क्योंकि चीजें आपके पक्ष में होने की संभावना है। आपके व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन दोनों को मजबूती मिलेगी। रचनात्मक क्षेत्र से जुड़े लोगों को पदोन्नति की उम्मीद हो सकती है। स्वास्थ्य की स्थिति स्थिर रहेगी।

आपका शुभ रंग गुलाबी है। आपका लकी नंबर 30 है।

कुम्भ राशि (Aquarius)

अपनी रुचि के क्षेत्र में एक कदम आगे बढ़ाने के लिए ये बहुत अच्छा दिन है। दूसरों की राय से खुद को परेशान न करें क्योंकि इससे संभवतः नकारात्मकता आकर्षित होगी। किसी बाहरी व्यक्ति के साथ समझौता करने से बचें क्योंकि हो सकता है कि चीजें आपके लिए अच्छी तरह से काम न करें। स्वास्थ्य और धन की स्थिति में सुधार होगा।

आपका शुभ रंग भूरा है। आपका लकी नंबर 25 है।

मीन राशि (Pisces)

ये अपने भाग्य को संजोने और उन लोगों को विशेष महसूस कराने का बहुत अच्छा दिन है जो आपके कठिन समय में आपके साथ थे। स्वास्थ्य और धन को बल मिलेगा। लव लाइफ में सुधार होगा। कानूनी मुकदमों में फंसे लोगों को न्याय मिलने की संभावना है।

आपका शुभ रंग नीला है। आपका लकी नंबर 26 है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story