×

Aaj Ka Lucky Number 22 May 2024: जानिए आज का आपका लकी नंबर और कलर क्या होगा और कैसा रहेगा आपका दिन

Aaj Ka Lucky Number 22 May 2024: आज यानि 22 मई 2024 का दिन आपके पक्ष में रहने वाला है या नहीं साथ ही आज का आपका लकी नंबर और कलर क्या होगा आइये जानते हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 22 May 2024 4:16 AM GMT
22 May 2024 Lucky Number and Color
X

22 May 2024 Lucky Number and Color (Image Credit-Social Media)

22 May 2024 Lucky Number and Color: ग्रहों और नक्षत्रों की चाल आपके भविष्य को निर्धारित करती है ऐसे में आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है और क्या होगा आज का लकी नंबर और कलर आइये विस्तार से जानते हैं। साथ ही आपको बता दें कि आज का दिन कुछ राशि के लोगों के लिए कई शुभ समाचार भी लाने वाला है और उनकी किस्मत का ताला खुलने के संकेत भी मिल रहे हैं।

22 मई 2024 का लकी नंबर और कलर (22 May 2024 Lucky Number and Color)

आज यानि 22 मई को इन राशि के लोगों के लिए बेहद शुभ होने वाला है। आइये जानते हैं कौन सी हैं ये राशियां और आज का इनका लकी नंबर और कलर क्या होगा।

मेष राशि (Aries)

आज का दिन आपके लिए बेहद अनुकूल रहने वाला है। काफ़ी लंबे समय के बाद चीज़ें आपके पक्ष में रुख कर रही हैं। अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण और कुछ नए रचनात्मक विचारों से अपने बॉस को प्रभावित करने का प्रयास करें। आज आप जल्दबाज़ी में रहेंगे और इस प्रक्रिया में ख़ुद को शारीरिक चोट पहुँचा सकते हैं। तो सावधान रहे।

आपका भाग्यशाली रंग पीला है। आपका लकी नंबर 9 है।

मिथुन राशि (Gemini)

अपने प्रियजनों के साथ कुछ गुणवत्तापूर्ण समय बिताने के लिए यह बहुत अच्छा दिन है। आप इस सप्ताह के अंत में शहर से बाहर छुट्टी की योजना बना सकते हैं। यह आपकी नीरस दिनचर्या को तोड़ने और इसमें कुछ मसाला जोड़ने का एक शानदार अवसर है। छात्रों को अपने शिक्षक या गुरु से शिक्षा से संबंधित कोई अच्छी खबर मिलने की संभावना है। आर्थिक और स्वास्थ्य स्थितियाँ अनुकूल दिख रही हैं।

आपका भाग्यशाली रंग लाल है। आपका लकी नंबर 21 है।

कर्क राशि (Cancer)

यह आपके जीवन का अच्छा चरण है। ये वो समय है जब आपके कष्टों का अंत हो जाएगा। आपके जीवन में किसी पूर्व प्रेमी की वापसी की उम्मीद की जा सकती है, सावधानी से निर्णय लें। व्यावसायिक रूप से, आप उन परियोजनाओं में उत्कृष्टता प्राप्त करने जा रहे हैं जो आपको पहले आवंटित की गई थीं। इससे आपको अपने बॉस की अच्छी नज़रों में बने रहने में मदद मिलेगी। स्वास्थ्य और धन संबंधी मामले आज आपके पक्ष में नजर आ रहे हैं।

आपका भाग्यशाली रंग बैंगनी है। आपका लकी नंबर 25 है।

कन्या राशि (Virgo)

अपने दोस्तों और परिवार के साथ बाहर घूमने की योजना बनाने के लिए यह एक अच्छा दिन है। प्रेम जीवन में मजबूती आने की उम्मीद है। रोमांस आपके जीवन को ख़ुशी से भर देगा। ब्लू कॉलर जॉब करने वालों को पदोन्नति की उम्मीद हो सकती है। वेतन में बढ़ोतरी से आप आर्थिक रूप से स्थिर महसूस करेंगे। स्वास्थ्य की स्थिति ठीक दिख रही है।

आपका भाग्यशाली रंग सफेद है। आपका लकी नंबर 2 है।

मीन राशि (Pisces)

आज आपको अपने अच्छे कर्मों का फल मिलेगा। रोमांस आज आपको आश्चर्यचकित कर सकता है। व्यावसायिक तौर पर कार्यभार बढ़ने के कारण आपको कार्यस्थल पर कुछ अतिरिक्त घंटे बिताने पड़ सकते हैं। आर्थिक तौर पर आप किसी रिश्तेदार से मदद मांग सकते हैं। स्वास्थ्य की स्थितियाँ आपके अनुकूल रहेंगी।

आपका भाग्यशाली रंग काला है। आपका लकी नंबर 16 है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story