×

Astro Tips For Gold: सोना खरीदने से पहले पढ़ें ये जरूरी टिप्स, तेजी से होगी बरकत

Sona Kharidane Ka Niyam: क्या आप जानते हैं कि एस्ट्रोलॉजी के अनुसार सोना खरीदने का भी एक नियम होता है, यदि सोना खरीदते समय आप उस नियम का पालन करते हैं तो इससे सोने में और अधिक बरकत होती है।

Shivani Tiwari
Published on: 18 May 2024 12:30 PM GMT (Updated on: 18 May 2024 12:31 PM GMT)
Astrology Tips For Gold
X

Astrology Tips For Gold (Photo- Social Media)

Astrology Tips For Gold: सोना यानी कि गोल्ड की कीमत तो इन दिनों आसमान छू रही है, लेकिन इसके बावजूद भी लोग सोना खरीदते रहते हैं, क्योंकि शादी ब्याह हो, या कोई घरेलू फंक्शन हो, या किसी अन्य कारणवश लोग सोना और चांदी की जरूरत पड़ती रहती हैं। देखा जाए तो आदमियों से ज्यादा औरते सोने की शौकीन होती हैं। ये तो सभी जानते हैं कि सोना एक ऐसी चीज है, जिसे खरीदने से आने वाले समय में लोगों को फायदा ही होता है, यही वजह है कि बहुत से लोग अपने पैसों को सोना खरीदने में ही इन्वेस्ट करते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एस्ट्रोलॉजी के अनुसार सोना खरीदने का भी एक नियम होता है, जी हां! यदि सोना खरीदते समय आप उस नियम का पालन करते हैं तो इससे सोने में और अधिक बरकत होती है। आइए बताते हैं कि सोना खरीदने का एस्ट्रोलॉजी टिप्स क्या है।

सोना खरीदते वक्त ध्यान रखें ये चीजें (Sona Kharidane Ka Niyam)

बहुत से लोग ये बात नहीं जानते होंगे कि सोना खरीदने का भी एस्ट्रोलॉजी नियम होता है, जी हां! यदि आप उस नियम को फॉलो करते हुए सोना खरीदते हैं तो इससे सोने की बरकत कई गुना बढ़ेगी। अपने आप भी सोना खरीदने के योग बनते जाते हैं। न सिर्फ सोना खरीदने का, बल्कि बेचने का भी स्ट्रोलॉजी नियम होता है, यहां जानिए -


सोना खरीदने का नियम (Astro Tips For Buying Gold)

बेटी की शादी हो या रिश्तेदार के यहां शादी में कुछ गिफ्ट देना हो, या फिर बीवी को कुछ गिफ्ट देना हो, इन कुछ खास मौकों पर लोग सोना खरीदने हैं। अब से आप जब भी सोना खरीदने जाएं तो इस एस्ट्रो टिप्स को जरूर फॉलो करें, क्योंकि इससे सोने की बरकत होगी। एस्ट्रोलॉजी के अनुसार जब भी आप सोना खरीदने जाए, उस दौरान आप जितना सोना खरीद रहें हैं, उतने ही वजन की चांदी भी साथ में खरीदे, ऐसा करने से सोने में बहुत अधिक बरकत होती है, जी हां! नया सोना खरीदने के योग तेजी से बनते हैं।

सोना बेचने का विशेष नियम Astro Tips For Selling Gold)

कई बार ऐसा होता है कि किसी कारणवश सोना बेचना पड़ जाता है। जैसे कुछ इमरजेंसी आ जाती है, या फिर पुराने सोने को बेचकर नया लेना, तो हम आपको बता दें कि सोना बेचने का भी एक अहम एस्ट्रोलॉजी नियम है, जब भी आप सोना बेचें तो इस बात का ध्यान रखें कि उस सोने का बहुत ही थोड़ा हिस्सा चाहे आप आधा ग्राम ही लें, लेकिन उस पैसे से खरीद जरूर लें, साथ ही उतना ही चांदी भी खरीद लें, फिर उसे घर लाकर पीले कपड़े में बांधकर तिजोरी में रख दीजिए। ऐसा करने से बहुत ही जल्द सोना खरीदने का योग बनेगा, आपका इंक्रीमेंट भी होगा और पैसे आने के कई द्वार खुलते जायेंगे।



Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story